मनोरंजन

Luv Ju Song Out: इंटरनेट पर धमाल मचा रहा सिद्धांत चतुर्वेदी-शरवरी वाघ का गाना, दोनों की केमिस्ट्री ने लगाई आग

[ad_1]

मुंबई: रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की आने वाली फिल्‍म ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सोमवार को फिल्म के मेकर्स ने सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) का रोमांटिक सॉन्ग रिलीज कर दिया गया. ‘लव जू’ (Luv Ju) नाम के गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है. सिद्धांत और शरवरी की सुपर-हॉट केमिस्ट्री ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. म्यूजिक वीडियो में उन दोनों को चिल करते हुए और कुछ खूबसूरत जगहों पर धूमते हुए देखा जा सकता है.

म्यूजिक वीडियो में सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ को मस्ती में झूमकर डांस करते हुए भी देखा गया है. फैंस एक्टर्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं. गाना देखने के बाद एक फैन ने लिखा, “सिद्धांत और शरवरी के बीच केमिस्ट्री कमाल की है” दूसरे ने कमेंट करते हुए लिखा, “यह बहुत खूबसूरती से शूट किया गया है! सिद्धांत चतुर्वेदी समुद्र तट पर डांस करना एक सपना है.”

फैंस ने इस गाने के लिए सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) की भी जमकर तारीफ की है. एक फैंस ने लिखा, “अरिजीत सिंह साल के अंत में एक आंधी की तरह उतरे, जिसने अपने रास्ते में सब कुछ नष्ट कर दिया.” एक अन्य ने लिखा, “शुरुआत में वह रैप और फिर पूरे गाने में उसकी भावपूर्ण आवाज … यह आदमी सब कुछ गा सकता है. सबसे बहुमुखी गायक.” इसके अलावा भी बहुत से फैंस इस गाने में अरिजीत सिंह की आवाज की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य (Amitabh Bhattacharya ) ने लिखे हैं और संगीत शंकर-एहसान-लॉय का है. यह गाना फैंस का दिल जीत रहा है. फिल्म की बात करें तो इसमें सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ‘बंटी’ और ‘बबली’ के रूप में हैं. इसके अलावा पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) एक पुलिस अधिकारी के रूप में नजर आएंगे. यह कॉमेडी फिल्म इसी साल 19 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk