मनोरंजन

Madhuban Controversy: सनी लियोनी के सॉन्ग को रिप्लेस करेगी म्यूजिक कंपनी, 3 दिन में लाएगी नया गाना

[ad_1]

नई दिल्ली: म्यूजिक कंपनी ‘सारेगामा’ ने रविवार को कंफर्म किया है कि कंपनी अपनी नई रिलीज गाने ‘मधुबन’ (Madhuban) का लिरिक्स और गाना बदल देगी. कंपनी ने ये फैसला मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) के उस बयान के बाद लिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि इस गाने ने हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने रविवार को गाने की एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone), सिंगर शारिब और तोशी को चेतावनी दी थी और माफी भी मांगने को कहा था.

म्यूजिक कंपनी का आधिकारिक बयान
एक आधिकारिक बयान में ‘सारेगामा’ ने कहा, ‘देशवासियों के फीडबैक और उनकी भावनाओं का सम्मान करते हए हम लोगों ने फैसला लिया है कि ‘मधुबन’ गाने के लिरिक्स और नाम को तीन दिनों के अंदर बदल लिया जाएगा. अगले 3 दिनों के अंदर नए गाने से इसे रिप्लेस कर दिया जाएगा. सारेगामा ने इस गाने के अपने यूट्यूब चैनल पर 22 दिसंबर को रिलीज किया था. नरोत्तम मिश्रा ने ये भी कहा था कि हिंदू मां राधा की पूजा करते हैं इसलिए इस गाने ने लोगों की भावनाओं को आहत किया है.

नरोत्तम मिश्रा ने कहा था…
नरोत्तम मिश्रा ने रिपोर्टर से गाने के बारे में कहा था, ‘कुछ विधर्मी लगातार हिंदुओं की भावनाओं को आहत कर रहे हैं. नया गाना ‘मधुबन में राधिका नाचे’ के जरिए भी ऐसा ही एक कदम उठाया गया है. मैं सनी लियोनी जी, शारिब और तोषी जी को चेतावनी देता हूं कि इसे समझे. अगर उन्होंने गाना हटाकर तीन दिनों के अंदर माफी नहीं मांगी तो हम उनके खिलाफ एक्शन लेंगे.’ आपको बता दें कि यह गाना पिछले सप्ताह रिलीज हुआ था.

सनी लियोन ने की थी घोषणा
वहीं, 22 दिसंबर को सनी लियोनी ने ट्वीट कर इस गाने की अनाउसमेंट की थी. उन्होंने ट्वीट के जरिए कहा था, ‘न्यू सॉन्ग अर्ल्ट! पार्टी वाइब सिर्फ #Madhuban के साथ. इसके साथ ही उन्होंने ‘मधुबन में राधिका जैसे जंगल में नाचे मोर’ पर परफॉर्म किया था. इस गाने के शुरुआत के कुछ शब्द 1960 की फिल्म ‘कोहिनूर’ के गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे रे’ से मिलती जुलती है. इसे गाया मोहम्मद रफी ने था और गाने में दिलीप कुमार थे.

पहले भी कर चुके हैं ऐसा
अक्टूबर में इसी साल नरोत्तम मिश्रा ने फैशन और ज्वेलरी डिजाइनर सब्यसाची को मंगलसूत्र के एक एड में महिलाओं को जिस तरह दिखाया गया था उस पर आपत्ति जताई थी. ठीक इसके कुछ दिनों पहले एक ब्लीच कंपनी को भी उन्होंने एड वापस लेने के लिए कहा था जिसमें एक ही लिंग के कपल को दिखाया गया था. उन्होंने कंपनी को चेतावनी दी थी जिसके बाद इसे वापस लिया गया था.

Tags: Narottam Mishra, Sunny Leone

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk