मनोरंजन

माधुरी दीक्षित की ‘Finding Anamika’ का टीजर हुआ रिलीज, 56 सेकंड के VIDEO ने बटोरी सुर्खियां

[ad_1]

नई दिल्लीः माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की अपकमिंग फिल्म ‘फाइंडिंग अनामिका’ (Finding Anamika) को लेकर काफी वक्त से चर्चाएं हो रही हैं. अब इस फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है, जिसे एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. एक्ट्रेस के फैंस को अब इस फिल्म की रिलीज का इंतजार है, आखिर लंबे अर्से से माधुरी किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. उन्हें आखिरी बार करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में देखा गया था.

माधुरी की इस फिल्म के निर्माता भी करण जौहर ही हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का टीजर शेयर करते हुए, कैप्शन में लिखा है, ‘क्या आप तैयार हो अनामिका से मिलने के लिए? ‘फाइंडिंग अनामिका’ जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रही है.’ एक्ट्रेस ने यह टीजर करीब 7 घंटे पहले शेयर किया है, जिस पर 3 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं.

एक्ट्रेस के फैंस पोस्ट पर कमेंट कर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. वीडियो से जाहिर है कि एक्ट्रेस ने फिल्म में असल जिंदगी की तरह एक सुपरस्टार का रोल निभाया है. वीडियो की शुरुआत में माधुरी फैंस और पैपराजी से घिरी नजर आती हैं. तभी बैकग्राउंड से एक आदमी की आवाज आती है, जो पूछता है, ‘तो बताएं, अनामिका आनंद होना कैसा लगता है. इस पर माधुरी कहती हैं, ‘अच्छा लगता है, ईमानदारी से कहूं तो इतने साल बाद भी यह जिंदगी सच नहीं लगती है. मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं. किसी की नजर न लगे.’

फिल्म की कहानी एक ऐसी सुपरस्टार की है, जो एक दिन अचानक गायब हो जाती है. इसे श्री राव और निशा मेहता ने मिलकर लिखा है. फिल्म में माधुरी के अलावा संजय कपूर, सुहासिनी मुले, मुस्कान जाफरी और मानव कौल सरीखे एक्टर्स ने काम किया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk