मनोरंजन

शाहरुख खान के बारे में महेश मांजरेकर ने कह दी इतनी बड़ी बात, अपने टैलेंट के साथ नहीं कर रहे हैं इंसाफ

[ad_1]

बॉलीवुड के बेहतरीन निर्देशकों में से एक महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) की आने वाले फिल्म ‘अंतिम : द फाइनल ट्रूथ’ 26 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में हिन्दी फिल्मों के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khanr) अपने बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म की टीम इस समय प्रमोशन में जुटी हुई हैं. महेश मांजरेकर को भी अपनी इस फिल्म से बड़ी उम्मीदें है. लिहाजा, वे भी फिल्म की कमायाबी को सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान  उन्होंने बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर बड़ी बात कही है.

ई-टाइम्स को दिए गए अपने इंटरव्यू में डायरेक्टर महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बारे में कहा कि जब भी वो बड़े पर्दे पर आते हैं, तो फैंस उन्हें बस देखते रह जाते हैं. साथ ही उन्होंने किंग खान की एक्टिंग के बारे में भी खुलकर बात की. महेश मांजरेकर ने कहा, ‘शाहरुख एक ऐसे एक्टर हैं, जिनके बारे में उन्हें ऐसा लगता है कि उन्होंने अपनी प्रतिभा के साथ इंसाफ नहीं किया है.’ अपने इंटरव्यू में डायरेक्टर आगे बताते हैं, ‘शाहरुख के साथ परेशानी यह है कि वह अपने शेल से बाहर ही नहीं आना चाहते हैं. वह सिर्फ इस विश्वास के साथ रहना चाहते हैं कि मेरी यह फिल्म चली, मैं लवरब्बॉय हूं. उन्हें अपने इमेज से बाहर निकलना चाहिए.’

महेश मांजरेकर, शाहरुख खान की तारीफ करते हुए कहते हैं, ‘वो एक बेहतरीन एक्टर हैं. उन्हें अपने बंधे-बधाएं इमेज से बाहर आना चाहिए. शाहरुख वही किरदार निभा रहे हैं, जो इस समय  एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor ) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कर रहे हैं. तो ऐसे में लोग उनकी मूवी क्यों देखने जाएंगे.’  महेश अपने इंटरव्यू में यह भी बताते हैं, ‘फैंस उन्हें ऐसे किरदार में देखना चाहते हैं, जो सिर्फ शाहरुख कर सकते हैं, बाकी सब सही है. उन्हें बस अपने फ्रेम से निकलने के लिए कुछ अलग करना चाहिए. मुझे पूरी उम्मीद है कि वो अपने किरदार में कमाल करेंगे’.

वैसे महेश मांजरेकर की बातों में दम तो है. शाहरुख की आने वाली फिल्मों से उम्मीद की जा रही है कि वो भी कुछ अलग ट्राय कर रहे हैं. उनकी फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग अंतिम चरण में हैं. वहीं शाहरुख साउथ के बड़े डायरेक्टर एटली के साथ भी काम कर रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk