उत्तराखंड

फर्जी पोस्टल बैलेट मुद्दा: हार की डर से विपक्ष लगा रहा आरोप- मनवीर सिंह चौहान

देहरादून। उत्तराखंड में 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव संपन्न हो चुके है लेकिन उसके बावजूद भी पक्ष विपक्ष में आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है । हाल ही में कांग्रेस ने भाजपा पर पोस्टल बैलेट को लेकर गम्भीर आरोप लगाये थे जिसके बाद अब भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि फर्जी पोस्टल बैलेट के वायरल वीडियो पर कांग्रेस ने सेना की छवि को धूमिल करने के साथ ही बुजुर्ग मतदाताओं और कर्मचारियों के विवेक पर सवाल खड़ा किया है। इसके लिए कांग्रेस को देश व प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

हार सामने देखकर विपक्ष लगा रहा आरोप: भाजपा मीडिया प्रभारी ने जारी बयान में कहा कि जिस तरह से कुमाऊं रेजिमेंट की तरफ से चुनाव आयोग को जवाब भेजा गया है। उससे कांग्रेस की मंशा का पटाक्षेप हो गया है। कुमाऊं रेजिमेंट के अधिकारिक जवाब से स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस वायरल वीडियो को सेना का बताकर वीर जवानों का अपमान कर रही थी।

भाजपा का भारतीय सेना और संवैधानिक संस्थाओं पर हमेशा पूर्ण विश्वास रहा है। उन्होंने कुमाऊं रेजिमेंट के चुनाव आयोग को दिए जवाब से साफ हो गया कि वायरल वीडियो पिथौरागढ़ स्थित किसी भी सैन्य संस्थान में हुई चुनाव प्रक्रिया का नहीं है। कांग्रेस को इस सारे प्रकरण की जिम्मेदारी लेते हुए सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि चुनाव में हार सामने देखकर लगाया गया विपक्ष का एक और झूठ पकड़ा गया है। जिसमें चुनाव आयोग ने रिटर्निंग अधिकारियों की रिपोर्ट के आधार पर डाक मतदाताओं की सूची विपक्षी प्रत्याशियों से साझा नहीं करने के आरोपों को गलत बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk