मनोरंजन

Miss Universe हरनाज संधू ने शाहरुख खान को लेकर अपनी फीलिंग्स का किया इजहार

[ad_1]

हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) ने सन 2000 के बाद एक बार फिर मिस यूनिवर्स (Miss Universe 2021) का ताज अपने माथे सजा भारत को गौरवान्वित किया. लारा दत्ता (Lara Dutta) के बाद इस सौंदर्य प्रतियोगिता के ताज की घर वापसी करवा हरनाज ने सभी भारतवासियों का दिल जीत लिया. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) , प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  और लारा दत्ता (Lara Dutta) से प्रेरित हरनाज ने कभी सोचा भी नहीं था कि ऐसे प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगी.

हरनाज संधू बॉलीवुड में करना चाहती हैं काम
हरनाज संधू जब 21 साल बाद मिस यूनिवर्स चुनी गईं, तो बॉलीवुड स्टार्स की तरफ से बधाइयों का तांता लग गया. हरनाज भी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखना चाहती हैं. टाइम्स को दिए इंटरव्यू में हरनाज ने कहा कि ‘मुझे नहीं पता कि क्या होगा क्योंकि मैं एक ऐसी इंसान हूं जिसने लाइफ को लेकर कभी प्लान नहीं बनाया, लेकिन अगर मौका मिले तो मैं इसका हिस्सा बनना पसंद करूंगी, क्योंकि ये मेरा सपना रहा है’.

Harnaaz Sandhu

हरनाज संधू की जीत पर सेलेब्स दे रहे बधाईं. (फोटो साभारः ट्विटर)

थियेटर एक्टर हैं हरनाज संधू
हरनाज संधू ने आगे कहा कि ‘मैं प्रोफेशनली एक एक्टर हूं, मैंने थियेटर में करीब 5 साल काम किया है. मेरे पास एक विजन हैं. मैं महिलाओं की स्टीरियोटाइप इमेज को तोड़ना चाहती हूं और इसके लिए एक्टिंग से बेहतर क्या हो सकता है’. आज के समय में लोग फिल्मों से काफी प्रभावित होते हैं और मैं एक्टिंग से लोगों को प्रभावित कर सकती हूं’.

हरनाज संधू Exclusive Interview, Exclusive Interview news18 hindi हरनाज संधू, Miss Universe 2021 हरनाज संधू, Miss Universe 2021 name, Miss Universe 2021 india, Miss Universe 2021 interview

संजय लीला भंसाली हैं पहली पसंद
हरनाज संधू से जब पूछा गया कि कोई खास डायरेक्टर और एक्टर है जिसके साथ डेब्यू करना चाहेंगी? इसके जवाब में हरनाज ने कहा कि ‘अगर मौका मिला तो संजय लीला भंसाली के साथ काम करने को लेकर मैं बहुत एक्साइटेड हूं. मुझे उनके काम करने का तरीका, क्वालिटी, आर्ट बहुत पसंद है. उनकी फिल्मों में हर बात का बहुत ध्यान रखा जाता है और गहराई होती है’.

ये भी पढ़िए-Bigg Boss एक्स कंटेस्टेंट नेहा भसीन जब राजीव अदातिया संग निकली तो होने लगीं ट्रोल, जानिए वजह

शाहरुख खान की करती हैं बहुत इज्जत
इसके बाद हरनाज संधू ने कहा कि ‘मैंने पहले भी बोला है मेरे दिल में शाहरुख खान के लिए बेहद इज्जत और प्यार है. उन्होंने बहुत कठिन मेहनत किया है और अभी भी कर रहे हैं. वह हमेशा जमीन से जुड़े रहते हैं और सफलता हासिल की है. इसके अलावा अपने हर इंटरव्यू में वह जिस अंदाज में बात करते हैं, वह मुझे सचमुच में बहुत इंस्पायर करता है, बताता है कि आपका एटीट्यूड ही आपको कामयाब बनाता है. वह एक शानदार कलाकार और वंडरफुल इंसान हैं’.

Tags: Harnaaz sandhu, Miss Universe, Sanjay leela bhansali, Shah rukh khan

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk