राष्ट्रीय

‘मोदी जी केवल एक हैं, उनके जैसा कोई नहीं’, संजय राउत ने दी PM को जन्मदिन की बधाई

[ad_1]

नई दिल्ली. शिवसेना (Shivsena) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) मानते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) जैसा नेता कोई दूसरा नहीं है. राउत ने पीएम को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनकी तुलना दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी भी की. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब राउत ने भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में कोई बात कही हो. राज्य में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के ‘थप्पड़’ वाले बयान के तूल पकड़ने के बाद उन्होंने कहा था कि बीजेपी और शिवसेना के बीच संबंधों में खटास नहीं आई.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, राउत ने शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं. अलट बिहरी वाजपेयी के बाद वे बीजेपी को नई ऊंचाई पर ले गए. पीएम मोदी के शासन से देश में सियासी स्थिरता आई है.’ शिवसेना नेता ने इस दौरान पीएम के नेतृत्व की भी जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, ‘पीएम मोदी के काम करने के तरीके में फर्क हो सकता है, लेकिन हमने यह मानना होगा कि मोदी जी केवल एक हैं और उनके जैसा कोई नहीं होगा.’

भारतीय जनता पार्टी ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर 20 दिवसीय ‘सेवा और समर्पण’ अभियान शुरू करने का फैसला किया है. 17 सितंबर से शुरू हुआ यह कार्यक्रम 7 अक्टूबर तक जारी रहेगा. इसके अलावा शुक्रवार को बीजेपी का सबसे बड़ा एजेंडा पीएम मोदी के जन्मदिवस पर रिकॉर्ड टीकाकरण का था. एक दिन में देश में 2.5 करोड़ से ज्यादा टीकाकरण किया गया. इस बात की जानकारी केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया ने दी. उन्होंने ट्वीट किया, ‘पीएम नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिवस पर भारत ने आज इतिहास रच दिया है. 2.50 करोड़ से अधिक टीके लगा कर देश और विश्व के इतिहास में स्वर्णिम अध्याय लिखा है. आज का दिन हेल्थकर्मियों के नाम रहा.’

आयकर विभाग की रेड पर साधा निशाना
खबरें आई थी कि अभिनेता सोनू सूद के ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापामार कार्रवाई की है. इस पर राउत ने कहा, ‘मैंने यह देखा है कि दिल्ली सरकार की तरफ से सूद को शिक्षा कार्यक्रम का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने के बाद आईटी रेड हईं. यह एक गंभीर मुद्दा है.’ उन्होंने बीजेपी से सवाल किया, ‘अगर कोई लोगों की भलाई के लिए अन्य पार्टी में शामिल होता है, तो क्या वह आपका दुश्मन बन जाएगा.’ 27 अगस्त को अभिनेता को दिल्ली सरकार की तरफ से कार्यक्रम का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk