मनोरंजन

David Beckham से मिलकर खुशी से झूम उठीं मौनी रॉय और मृणाल ठाकुर, बोलीं- ‘जलन हो रही है क्या?’

[ad_1]

मुंबईः बॉलीवुड का खेल जगत से भी गहरा नाता रहा है. क्रिकेट के साथ ही फुटबॉल भी स्टार्स का फेवरेट गेम है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से लेकर जॉन अब्राहम (John Abraham) तक कई ऐसे सितारे हैं, जो ये गेम खेलते हैं. बॉलीवुड के मेल स्टार्स ही नहीं, कई हसीनाएं भी खेल की दीवानी हैं. इनमें मौनी रॉय (Mouni Roy) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) का भी नाम शामिल है. ऐसे में मौनी और मृणाल की खुशी का तब ठिकाना नहीं रहा, जब दोनों की मुलाकात फुटबॉल प्लेयर डेविड बेकहम (David Beckham) से हो गई.

मृणाल ठाकुर और मौनी रॉय ने डेविड बेकहम से मुलाकात की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. रविवार को मृणाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व खिलाड़ी के साथ ली गई तस्वीरें शेयर की हैं. मृणाल और मौनी कतर के दोहा में F1 टूर्नामेंट का लुत्फ उठाने पहुंची थीं. जहां दोनों की मुलाकात ब्रिटिश स्टाइल आइकन और एथलीट से हुई.

दोनों ने इस मौके का फायदा उठाया और डेविड बेकहम के साथ फोटोज क्लिक कराईं. इस दौरान जहां मृणाल ठाकुर ने डेनिम पैंट के साथ एक फ्लोरल प्रिंटेड टॉप पहना था, वहीं मौनी रॉय ब्लैक ड्रेस में नजर आईं. बेकहम से मिलने पर अपनी खुशी का इजहार करते हुए, मृणाल लिखती हैं- ”और ये हो ही गया. अब तक की सबसे शानदार रात. कहीं आपको जलन तो नहीं हो रही.”

mouni roy, mrunal thakur

डेविड बेकहम के साथ मौनी रॉय. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @imouniroy)

मृणाल के पोस्ट पर उनके फैंस के साथ ही बी-टाउन की भी कई हस्तियों ने प्रतिक्रिया दी है. एक्ट्रेस शिखा सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा- “कमऑन”, किश्वर मर्चेंट लिखती हैं-, “बहुत ही ज्यादा जलन.” जेनेलिया डिसूजा देशमुख लिखती हैं- ‘फुली एंड टोटली.’

mouni roy, mrunal thakur

डेविड बेकहम के साथ मौनी रॉय. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @imouniroy)

मौनी रॉय ने भी बेकहम के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीरें शेयर की हैं. फोटो शेयर करते हुए मौनी ने कैप्शन में लिखा- “अभी क्या हुआ? डेविड बेकहम. बेस्ट” रणवीर कपूर ने मौनी रॉय के कमेंट पर शानदार कमेंट किया है जो चर्चा में छा गया है. सोशल मीडिया पर मौनी और मृणाल ठाकुर की ये तस्वीरें छाई हुई हैं.

Tags: Bollywood, Bollywood news, Mouni Roy



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk