मनोरंजन

Mouni Roy Wedding Look: माथा पट्टी से लेकर गले के हार तक, दुल्‍हनिया बनी मौनी ने पहनी खूबसूरत ज्‍वेलरी

[ad_1]

मौनी रॉय (Mouni Roy) और सूरज नाम्बियार (Suraj Nambiar) ने गोवा (Goa) में अपने र‍िश्‍ते को शादी का नाम दे द‍िया है. इस जोड़ी ने धूमधाम से मलयाली अंदाज में शादी की है. अपनी ज‍िंदगी के इस खास द‍िन मौनी और सूरज दोनों ही बहुत सुंदर सजे नजर आ रहे हैं. सूरज और मौनी पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. मौनी की शादी की तस्वीरें हम आपको द‍िखा ही चुके हैं. अब इस शादी की कुछ खास तस्‍वीरें एक्‍ट्रेस मौनी रॉय ने खुद अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं.

मौनी ने अपनी शादी की तस्‍वीरें शेयर करते हुए ल‍िखा, ‘आख‍िरकार वह मुझे म‍िल ही गया… हाथों में हाथ और परिवार व दोस्‍तों का आशीर्वाद और हमारी शादी हो गई… आप सब के प्‍यार और आशीर्वाद की इच्‍छा है… 27.01.22 ‘.

mouni roy, suraj nambiar, mouni roy husband, mouni roy wedding

मौनी रॉय ने गोवा में शादी की है. (फोटो साभार @imouniroy/Instagram)

मौनी अपनी शादी में खूबसूरत ज्‍वेलरी से सजी नजर आईं. सर पर माथा पट्टी वाला टीका से लेकर कानों के बड़े झुमकों तक, मौनी ने गोल्‍डन ज्‍वेलरी कैरी की. इसके साथ ही वह गले में भारी गोल्‍डन चोकर के साथ लंबी माला पहने नजर आईं.

mouni roy, suraj nambiar, mouni roy husband, mouni roy wedding

मौनी को मंगलसूत्र पहनाते हुए राहुल. (फोटो साभार @imouniroy/Instagram)

मौनी की मलयाली रीति-र‍िवाज से शादी हुई हैं, ऐसे में एक्‍ट्रेस रेड बॉर्डर वाली सफेद साड़ी में नजर आईं. मौनी अपनी शादी की तस्‍वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

mouni roy, suraj nambiar, mouni roy husband, mouni roy wedding

मौनी की शादी में उनके बेहद करीबी दोस्‍त ही शाम‍िल हुए हैं.
(फोटो साभार @imouniroy/Instagram)

बैंकर और बिजनसमैन हैं सूरज नांबियार
बता दें कि मौनी और सूजर लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. सूरज दुबई में बैंकर और बिजनसमैन हैं. वह बेंगलुरु की जैन फैमिली से ताल्‍लुक रखते हैं. सूरज और मौनी लंबे वक्‍त से एक-दूसर के साथ रिलेशनशिप में हैं. फैंस इस शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पहले खबरें थीं कि ये जोड़ी दुबई या इटली में शादी करेगी लेकिन अब इस जोड़ी ने गोवा में शादी की है.

Tags: Mouni Roy

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk