मनोरंजन

Samantha-Naga Chaitanya के तलाक पर दिए बयान पर फिर आई Nagarjuna की सफाई, कहा- ‘पूरी तरह से बकवास और झूठ’

[ad_1]

Samantha Naga chaitanya: समांथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के अलगाव पर नागार्जुन का एक बयान गुरुवार को काफी तेजी वायरल हुआ था जिसमें Indiaglitz के हवाले से कहा गया था उनकी एक्स बहू ही बेटे से अलगाव चाहती थीं. इसमें सीनियर एक्टर ने दावा किया था कि सामंथा ने पहले नागा चैतन्य से तलाक की अर्जी दाखिल की थी. इसके बाद एक फिर से पुष्पा की आइटम नंबर फेम एक्ट्रेस फैंस की नजरें में बुरी साबित हुईं. हालांकि, अब इस मामले पर नागार्जुन फिर से अपनी प्रतिक्रिया दी है.

नागार्जुन का दावा, सामंथा- चैतन्य पर नहीं दिया कोई बयान

पिछले वायरल हुए बयान में नागार्जुन (Nagarjuna Twitter) ओर से कहा गया था कि नागा चैतन्य परिवार की प्रतिष्ठा के बारे में चिंतित थे. लेकिन अब मेगास्टार वे अपने बयान से पूरी तरह से इनकार कर दिया है. अभिनेता ने इस खबर को पूरी तरह से झूठ और बकवास” के रूप में खारिज कर दिया है. नागार्जुन ने हाल ही में अपने ट्विटर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उनके द्वारा कहीं गई बातों से उन्होंने पल्ला झाड़ा है. अभिनेता ने लिखा, सामंथा और नागा चैतन्य के बारे में मेरे बयान के हवाले से सोशल मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में खबर पूरी तरह से झूठी और पूरी तरह से बकवास है. मैं मीडिया मित्रों से अनुरोध करता हूं कि कृपया अफवाहों को समाचार के रूप में पोस्ट करने से बचें. #GiveNewsNotRumours…nagarjuna

जानिए पूरा माजरा

वहीं IndiaGlitz.com के अनुसार, नागार्जुन (Nagarjuna Movie) ने हाल ही में खुलासा किया कि ‘सामंथा ने पहली बार तलाक के लिए अर्जी दी थी. नागा चैतन्य ने उनके फैसले को स्वीकार कर लिया लेकिन वह मेरे बारे में बहुत चिंतित थे कि मैं क्या सोचूंगा और परिवार की प्रतिष्ठा का क्या होगा.’ उन्होंने कहा, ‘नागा चैतन्य ने मुझे बहुत सांत्वना दी क्योंकि उसने सोचा कि मेरी टेंशन बढ़ेगी.. वे दोनों 4 साल से एक दूसरे के साथ हैं लेकिन उनके बीच इस तरह की कोई समस्या नहीं आई. दोनों इतने करीब थे और मुझे नहीं पता कि अचानक ये फैसला क्यों लिया गया.’ सीनियर एक्टर ने कहा, ‘उन्होंने 2021 का नया साल भी एक साथ मनाया, ऐसा लगता है कि इसके बाद समस्याएं पैदा हो गई हैं.’ जबकि नागार्जुन ने इससे पूरी तरह मना कर दिया.

Tags: Naga Chaitanya, Nagarjuna, Samantha akkineni

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk