मनोरंजन

नताशा और हार्दिक पांड्या फिर बनने वाले हैं मम्मी-पापा, क्रिसमस पर नजर आया एक्ट्रेस का बेबी बंप

[ad_1]

Natasa Stankovic Pregnant: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी, सर्बियाई मॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने पिछले साल अचानक अपनी शादी और प्रेग्नेंसी की खबर देकर सबको हैरान कर दिया था. कोरोना के बीच शादी के बाद दोनों ने जुलाई 2020 में अपने बच्चे अगस्त्य का इस दुनिया में स्वागत किया था. अब क्रिसमस के मौके पर नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद यूजर नताशा की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल कर रहे हैं.

इन तस्वीरों से पता चलता है कि कपल अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने वाला है. फोटोज में नताशा स्टेनकोविक का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है, जिससे जाहिर होता है कि वह दोबारा मम्मी बनने जा रही हैं. हालांकि, सेलिब्रिटी कपल की ओर से साफ तौर पर इस पर कुछ नहीं कहा गया है.

फोटोज शेयर करते हुए हार्दिक पांड्या ने अपने फैंस को क्रिसमस की शुभकामनाएं दी हैं. हार्दिक ने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा है- ‘सभी को मेरे और मेरे परिवार की तरफ से मेरी क्रिसमस.’ वहीं नताशा ने भी यही तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को क्रिसमस पर बेस्ट विशेज दी हैं. जिसके बाद फोटोज में एक्ट्रेस के बेबी बंप दिखने के बाद उनकी प्रेग्नेंसी पर चर्चा शुरू हो गई है.

natasa stankovic, hardik pandya, natasa stankovic pregnant

हार्दिक पांड्या की शेयर की क्रिसमस फोटोज मे नताशा का बेबी बंप नजर आ रहा है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @hardikpandya93)

लेकिन, हार्दिक पांड्या ने जो क्रिसमस फोटोज शेयर की हैं, उन्हें देखने के बाद यूजर भी यही कयास लगा रहे हैं. फोटोज में नताशा पिंक वेलवेट ड्रेस में नजर आ रही हैं और पति हार्दिक पांड्या और बेटे अगस्त्य के साथ पोज दे रही हैं. इस फोटो को देखकर लग रहा है जैसे नताशा प्रेग्नेंट हैं, क्योंकि इसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है.

Tags: Hardik Pandya, Natasa Stankovic

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk