मनोरंजन

नीलम कोठारी India’s Best Dancer के स्‍टेज पर नहीं रोक पाईं अपने आंसू, बोलीं- अभी अपने पापा को खोया है

[ad_1]

90 के दशक में कई फिल्‍मों में अपनी अदाएगी से जादू चलाने वाली एक्‍ट्रेस नीलम (Neelam Kothari) शनिवार को र‍िएल‍िटी डांस शो ‘इंडियाज बेस्‍ट डांसर’ (India’s Best Dancer) के सेट पर स्‍पेशल गेस्‍ट बनीं नजर आईं. नीलम, इस शो में एक्‍टर चंकी पांडे (Chunky Panday) के साथ नजर आईं. यूं तो नीलम अपनी मोहक मुस्‍कान के लिए जानी जाती हैं, लेकिन इस शो पर एक कंटेस्‍टेंट की बात सुन नीलम बेहद इमोशनल हो गईं. नीलम ऐसे में चलते शो में अपने आंसू नहीं रोक पाईं.

नीलम ने शो पर अपने प‍िता का ज‍िक्र क‍िया और अचानक भावुक हो गईं. नीलम के प‍िता श‍िश‍िर कोठारी का इसी महीने न‍िधन हुआ है. ऐसे में अपने प‍िता का ज‍िक्र करते ही नीलम अपने आंसू नहीं रोक पाईं. नीलम यहां कंटेस्‍टेंट संकेत गांवकर और अनुराधा की परफॉर्मेंस देखकर खुद को रोक नहीं पाईं. नीलम ने कहा, ‘मैं जानती हूं कि एक अच्‍छा डांसर होना अच्‍छा लगता है लेकिन एक अच्‍छा बेटा होना उससे भी अच्‍छा लगता है. मैंने हाल ही में अपने प‍िता को खोया है इसल‍िए मैं जानती हूं.’ ये कहते ही उनके आंसू न‍िकल पड़े.

बता दें कि नीलम ने 14 नवंबर को इंस्‍टाग्राम पर अपने प‍िता के निधन से जुड़ा इमोशनल पोस्‍ट क‍िया था.

बता दें कि नीलम जल्‍द ही ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स 2’ (Fabulous Lives of Bollywood Wives 2) के दूसरे सीजन में नजर आएंगी. इसकी शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है. यह सीरीज बॉलीवुड स्टार्स की बीवियों की शानदार लाइफ के बारे में बताती है. दर्शकों को इस शो के जरिए संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर (Maheep Kapoor), चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे, सोहेल खान की पत्नी सीमा खान और समीर सोनी की पत्नी नीलम कोठारी (Neelam Kothari) की जिंदगी को करीब से देखने और समझने का मौका मिला था. अब इसी सीरीज के दूसरे सीजन की शुट‍िंग शुरू हो गई है.

Tags: India’s Best Dancer, Neelam Kothari



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk