मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास संग परफॉर्म करेंगी नोरा फतेही, बढ़ाएंगी अबु धाबी का पारा

[ad_1]

अपने डांस मूव्स से सबको दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड की एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अबु धाबी में होने वाले विडकॉन इवेंट (Vidcon Event)  में परफॉर्म करने वाली हैं. इस इवेंट में नोरा के साथ प्रियंका चोपड़ा (Actress Priyanka Chopra ) के हसबैंड और अमेरिकी सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) भी स्टेज शेयर करने वाले हैं. बता दें कि यह इंटरनेशनल इवेंट 3 दिसंबर को होने वाला है, जिसमें निक और नोरो सहित दुनियाभर के कई पॉपुलर सेलिब्रिटीज भाग लेंगे. बताया जा रहा है कि नोरो फतेही इस इवेंट में अपने सुपरहिट गानों पर परफॉर्म करेंगी. इस खबर से नोरा के फैंस बेहद एक्साइटेड हैं.

नोरा पहले भी कर चुकी हैं इंटरनेशनल लेवल पर परफॉर्म

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने  बेहतरीन डांस मूंव्स के लिए जानी जाती हैं. नोरा, बॉलीवुड की ऐसी पहली सेलिब्रिटी (Bollywood First Celebrity) बन गई हैं, जिन्होंने पैरिस में ‘लिओलिंपियाय ब्रूना क्वॉट्रिक्स’ (L ‘Olympia Bruno Coquatrix) में परफॉर्म किया है. यहां उन्होंने अरेबिक और इंडियन डांस के फ्यूजन से लोगों का दिल जीत लिया था. गौरतलब है कि नोरा के अतिरिक्त और कोई भी बॉलीवुड सेलिब्रिटी ओलिंपाया के स्टेज तक नहीं पहुंचा है. यह फिल्म इंडस्ट्री के लिए गर्व की बात है. अबू धाबी में अब फिर से नोरा फतेही इंटरनेशनल स्टार्स के साथ अपने डांस के हुनर को दिखाने जा रही हैं.

नोरा फतेही ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अबू धाबी में होने वाले इवेंट के बारे में एक पोस्ट शेयर की है. नोरा ने पोस्ट के साथ लिखा है, ‘अब मैं और इंतजार नहीं कर सकती. दोस्तों 3 दिसंबर को मिलते हैं अबू धाबी में’.

nora fatehi

3 दिसंबर को है नोरा का यह इवेंट (फोटो साभार Instagram/@norafatehi)

स्पेशल गानों की जरूरत बन चुकी हैं नोरा फतेही

मौजूदा वक्त में एक स्पेशल सॉन्ग तकरीबन हर फिल्म की जरूरत बन गई है.  जब भी फिल्म में ऐसे गाने की बात होती है तो हर फिल्ममेकर के जेहन में पहला नाम नोरा का ही आता है. अबतक नोरा ने बॉलीवुड के कई बड़ी फिल्मों में काम किया है, जिसमें सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ और अजय देवगन कई फिल्म ‘भुज’ प्रमुख है.

फिल्मों के अलावा नोरा फतेही रियलिटी शोज में भी नजर आती हैं. और अक्सर अपने डांस से लोगों का मनोरंजन करती रहती हैं. हाल ही में, ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’  के मंच पर कोरियोग्राफर टरैंस लुईस के साथ रोमांटिग गाने पर डांस किया था, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल  हुआ.

Tags: Nick Jonas, Nora Fatehi, Priyanka Chopra



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk