मनोरंजन

अब आल‍िया भट्ट की ‘गंगुबाई काठ‍ियावाडी’ से नहीं टकराएगी RRR, सामने आई फिल्‍म की नई र‍िलीज डेट

[ad_1]

(फोटो साभारः Instagram @aliaabhatt)

(फोटो साभारः Instagram @aliaabhatt)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर ‘गंगूबाई काठियाबाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) की रिलीज डेट एक बार फिर बदल दी गई है. मेकर्स ने एक बयान जारी कर इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला किया है. इससे पहले, बॉक्स ऑफिस पर ‘आरआरआर’ (RRR) से इसकी टक्कर हो रही थी. खास बात यह है कि आरआरआर में आलिया भी लीड रोल में हैं. फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने पर आरआरआर के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने खुशी जताई है और मेकर्स का आभार व्यक्त किया है.

आलिया भट्ट की अगले साल दो बड़ी फिल्में- संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियाबाड़ी’ और एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ रिलीज होगी. आलिया आरआरआर से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. आलिया की ये दोनों फिल्में ही एक साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली थी. दोनों फिल्में 6 और 7 जनवरी 2022 को सिनेमघारों में रिलीज होने वाली थी. दोनों ही फिल्मों के बड़े डायरेक्टर्स हैं. दोनों की फिल्मों को खूब पसंद किया जाता है. लेकिन अब संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है.

गंगूबाई काठियाबाड़ी’ की नई रिलीज डेट 18 फरवरी 2022 होगी. आलिया भट्ट ने पेन इंडिया के बयान को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस बयान में लिखा गया है,”आपको बताते हुए खुशी हो रही है कि संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियाबाड़ी की न्यू रिलीज डेट आ गई है. संजय लीला भंसाली और डा. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) द्वारा निर्मित. फिल्म अब 28 फरवरी 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी.” इस पर आरआरआर के डायरेक्टर राजामौली ने खुशी जताई है और मेकर्स का आभार भी जताया है.

राजामौली ने संजय लीला भंसाली और जयंतीलाल गड़ा का आभार जताते हुए ट्वीट में लिखा,”रिलीज डेट को लेकर किया गया जयंतीलाल गड़ा और मिस्टर संजय लीला भंसाली का फैस सराहनीय है. गंगूबाई काठियाबाड़ी को तहदिल से शुभकामनाएं.” राजामौली के इस ट्वीट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह काफी खुश हैं. ‘आरआरआर’ कई भाषाओं में रिलीज हो रही है. अगल आलिया ‘गंगूबाई काठियाबाड़ी’ और ‘आरआरआर’ साथ रिलीज होती, तो उत्तर भारत में दोनों फिल्मों की कमाई पर असर पड़ता.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk