मनोरंजन

नुसरत जहां कश्‍मीर में यश दासगुप्ता के साथ हुईं रोमांट‍िक, हाथ में हाथ डाले VIDEO क‍िया शेयर

[ad_1]

नई दिल्ली. बंगाली फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस व सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं. मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, इन दिनों नुसरत एक्टर यश दासगुप्ता ( Yash Dasgupta) के साथ रिलेशनशिप में हैं. निखिल जैन (Nikhil Jain) से अलग होने और बेटे को जन्म देने के बाद यश के साथ अब तक नुसरत की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है और अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें नुसरत और यश एक दूसरे के हाथ में हाथ डाले नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर नुसरत और यश का ये वीडियो छाया हुआ है. इस वीडियो को खुद नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए नुसरत ने सिर्फ एक शब्द लिखा है ‘एकजुटता (Togetherness)’. साथ ही इस वीडियो में उन्होंने यश को भी टैग किया है. हालांकि, वीडियो में दोनों के फेस तो नहीं दिख रहे, लेकिन जिस तरह से वीडियो शेयर किया गया है और वीडियो में जो कैप्शन लिखा गया है, उससे साफ पता चलता है कि वीडियो में दिख रहे हाथ नुसरत और यश के ही हैं.

खैर, इंस्टा पर वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. सिर्फ 7 घंटे पहले इंस्टा पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब 238 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है और साथ ही वीडियो पर लगातार कमेंट भी आ रहे हैं. यूजर्स कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि आखिरकार दोनों ने अपना प्यार कबूल लिया है.

गौरतलब है कि नुसरत जहां मां बनने के बाद से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. पहले यश दासगुप्ता के जन्मदिन पर सामने आईं खास तस्वीरें और फिर विजयादशमी के अवसर पर विवाहित बंगाली महिलाओं द्वारा पहने जाने वाला शाखा पोला के बाद एक बार फिर अपने इस वीडियो को लेकर नुसरत सुर्खियों में हैं.

बता दें, नुसरत ने हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर यश दासगुप्ता के साथ शादी की घोषणा नहीं की है, लेकिन बार-बार संकेत सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर देती रही हैं. हाल ही में, नुसरत अपने बेटे के पिता का नाम भी यश को ही बताया था. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ये भी कहा था कि हमें फर्क नहीं पड़ता कि दुनिया क्या सोचती है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk