राष्ट्रीय

Omicron Coronavirus Live Updates: महाराष्ट्र से एक दिन में आए कोरोना के 42 हज़ार केस, कुछ राज्यों में धीमी पड़ी संक्रमण की रफ्तार

[ad_1]

नई दिल्ली. देश भर में कोरोना वायरस (Coronavirus) की रफ्तार से कोहराम मचा है. शनिवार को 2 लाख 68 हज़ार केस आए थे. जबकि पॉजिटिविटी रेट 16.66% हैं. इस बीच महाराष्ट्र से शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 42,462 नए मामले सामने आए. यहां ओमिक्रॉन वेरिएंट के 125 नए मामले सामने आए हैं. उधर दिल्ली में केस घटने लगे हैं. हालांकि इस बात का पता नहीं चल सका है कि संक्रमण की रफ्तार कम टेस्ट के चलते थमी है या फिर कोई और वजह है. शनिवार को दिल्ली में कोरोना के 20,718 नए मामले सामने आए. पिछले एक दिन में राजधानी में संक्रमण से 30 लोगों की मौत हुई.

कोरोना वायरस की तीसरी लहर में अब मुंबई में भी कोरोना संक्रमण के मामले घटते दिख रहे हैं. यहां शनिवार को कोविड के 10 हजार 661 नए मामले सामने आए जबकि एक दिन में संक्रमण से 11 लोगों की मौत हुई है. उधर पंजाब में कोरोना वायरस संक्रमण से 22 और लोगों की मौत हो गई, जबकि संक्रमण के 6,883 नये मामले सामने आए हैं. प्रदेश में महामारी से 22 लोगों की मौत होने के बाद कुल मृतक संख्या बढ़ कर 16,754 हो गई है .

पढ़ें देश में Coronavirus संक्रमण से जुड़े LIVE UPDATES

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk