मनोरंजन

रणबीर कपूर के बर्थडे पर ‘शमशेरा’ फिल्म से जारी हुआ लुक, कुछ इस अंदाज में नजर आए एक्टर

[ad_1]

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के 39वें जन्मदिन के मौके पर उनकी आने वाली फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) के निर्माताओं ने फिल्म में उनके लुक का टीजर जारी किया है. आपको बता दें कि, फिल्म में वाणी कपूर (Vaani Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी हैं. ‘शमशेरा’ का निर्देशन करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) ने किया है. मेकर्स द्वारा जारी किए गए लुक में रणबीर की आंखों को इंटेंस लुक में देखा जा सकता है. 2018 में रिलीज हुई ‘संजू’ (Sanju) के बाद रणबीर की यह पहली फिल्म है. ‘संजू’ संजय दत्त की बायोपिक थी, जिसमें रणबीर मुख्य भूमिका में थे.

यश राज फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Shamshera First Look) का लुक जारी कर लिखा, ‘लेजेंड अपनी छाप छोड़ेंगे. #रणबीर कपूर #शमशेरा #शमशेरा 18मार्च 2022 #YRF50. यह फिल्म 18 मार्च 2022 को रिलीज होगी. इस मूवी से बर्थडे ब्वॉय रणबीर कपूर का लुक देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘इसका इंतजार है. आप इसके प्रबल दावेदार हैं रणबीर लीजेंड.’ यहां देखें पोस्ट.

ranvir

यह फिल्म 18 मार्च 2022 को रिलीज होगी. साभार: @yrf twitter

‘शमशेरा’ (Shamshera) साल 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन महामारी के कारण इसमें देरी हो गई. रणबीर कपूर ने फिल्म के बारे बताते हुए एक बार मीडिया में कहा था कि यह मूवी 1800 के दशक की है. द इंडियन एक्सप्रेस के अुनसार, “शमशेरा एक ‘डाकू’ की कहानी नहीं है, बल्कि 1800 के दशक पर आधारित एक फिल्म है, यह एक डकैत जनजाति के बारे में है जो अपने अधिकार और अंग्रेजों से आजादी के लिए लड़ रहे हैं. यह वीरता की एक महान कहानी थी, हमारे देश में निहित एक कहानी जो वास्तव में तब हुई थी.”

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk