मनोरंजन

One Mic stand Season 2: करण जौहर जब जवान दिखने के लिए कराना चाहते थे बोटॉक्स, फिर मां ने दी सलाह

[ad_1]

नई दिल्लीः आपने करण जौहर (Karan Johar) को स्टेज पर कई बार हंसी-मजाक की बातें करते हुए देखा होगा. वे इस बार भी कुछ ऐसा ही करने जा रहे हैं, पर कुछ खास अंदाज में. दरअसल, डायरेक्टर एक कॉमेडी शो ‘वन माइक स्टैंड सीजन 2’ (One Mic stand Season 2) का हिस्सा हैं, जिसमें वे सनी लियोनी और रैपर रफ्तार के साथ दर्शकों को गुदगुदाने की कोशिश करेंगे. इसमें आप चेतन भगत को भी कॉमेडी करते देखेंगे. अब इस शो का एक ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें करण एक्टिंग के लिए तैयार होते नजर आ रहे हैं.

ट्रेलर में करण कह रहे हैं कि वे कभी स्टेज पर जाने से डरे नहीं, पर वे यह सोचकर डर रहे हैं कि अगर उन्होंने कोई जोक मारा और कोई हंसा नहीं तो उनकी फजीहत हो जाएगी. करण जब कुछ देर बात स्टेज पर आते हैं, तो बताते हैं कि मैंने एक बार अपनी मां से पूछा था कि मुझे बोटॉक्स कराना चाहिए या नहीं? तब उनकी मां ने कहा था कि उनका चेहरा सही है. यह तुम्हारी फिल्म की स्क्रिप्ट की डिमांड है. फिर चेतन भगत स्टेज पर नजर आते हैं. जब लेखक से पूछा जाता है कि उनका दिन कैसे बीतता है तो उनके पास कोई खास जवाब नहीं होता है. लेखक कहते हैं कि जब उनकी पत्नी ऑफिस से आकर पूछती है कि उनका दिन कैसा बीता तो वे कहते हैं कि मैंने आज फ्लश ठीक किया.

फिर रैपर रफ्तार नजर आते हैं. वे बताते हैं कि एक बार उनसे एक अंकल ने कहा कि तुम इतना तेज क्यों बोलते हो, इस पर रैपर ने कहा कि अंकल अगर में धीरे बोला तो मेरा गाना गजल बन जाएगा. इसके बाद, मेकअप रूम में सनी लियोनी तैयार होती नजर आईं. वे बताती हैं कि लोग उन्हें उनके बीते कल के आधार पर जज करते हैं और चाहते हैं कि मैं उन चीजों के लिए खुद में शर्मिंदा महसूस करूं. बता दें कि यह कॉमेडी शो 22 अक्टूबर से अमेजन प्राइम वीडियो पर दिखाया जाएगा. आप इसमें करण, सनी, रफ्तार के अलावा समय रायना, सुमुखी सुरेश, अबिश मैथ्यू, अतुल खत्री जैसे कॉमेडियंस को जोक मारते हुए देख पाएंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk