मनोरंजन

Ormax Top OTT original of week: सब पर भारी पड़े केके मेनन, कार्तिक आर्यन ने भी किया ‘धमाका’

[ad_1]

नई दिल्ली: ओटीटी पर लगातार फ्रेश कंटेट आते रहते हैं. लोगों को हर माध्यम पर हमेशा कुछ ना कुछ नई और दिलचस्प कंटेंट देखने को मिलता है. वहीं, ऑरमेक्स मीडिया ने 19 नवंबर से 25 नवंबर के बीच की लिस्ट (Ormax top ott original of the week) जारी की है जिसमें ओटीटी पर रिलीज की गई फिल्म और शोज की रैंकिंग जारी की गई है. यह रैंकिंग देश में शोज  के बज़ के आधार पर दी गई है. जिसमें कई नई फिल्मों और शोज को जगह मिली है. लेकिन इस लिस्ट में बाजी केके मेनन (Kay Kay Menon) ने मार ली है. वहीं, कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने भी धमाका कर दिया है. आप भी देखें आगे पूरी लिस्ट-

  1. स्पेशल ऑप्स 1.5: हॉटस्टार पर हालिया रिलीज वेब सीरिज ‘स्पेशल ऑप्स 1.5’ (Special Ops 1.5) को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. केके मेनन स्टारर स्पेशल ऑप्स 2020 में रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. स्पेशल ऑप्स 1.5 उसका प्रीक्वल है. इसमें हिम्मत सिंह की कहानी दिखाई गई है कि वो कैसे करियर की शुरुआत से हिम्मत सिंह बनता है.
  2. धमाका: 19 नवंबर को नेटफ्लिक्स रिलीज हुई इस फिल्म में कार्तिक आर्यन की जमकर तारीफ हो रही है. कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म में जमकर तारीफ हो रही है. कार्तिक आर्यन इस फिल्म में एक जर्नलिस्ट की भूमिका में हैं.
  3. मनी हिस्ट सीजन 5: ‘मनी हिस्ट सीजन 5’ लगातार सुर्खियों में हैं. इसका क्रेज खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. लोगों को ‘मनी हिस्ट’ का यह सीजन काफी पसंद आया था. 2017 में पहले सीजन के रिलीज के साथ यह चर्चा में रहा है.
  4. जय भीम: अमेजन प्राइम वीडियो पर आई फिल्म ‘जय भीम’ को लोगों ने काफी पसंद किया है. यह लीगल ड्रामा फिल्म है. ट्राइबल समुदाय की एक प्रेग्नेंट महिला अपने पति की तलाश करती है जो पुलिस कस्टडी से गायब है. हाई कोर्ट का एक वकील उसकी आवाज बनता है और उसकी कहानी देखने लायक है.
  5. रेड नोटिस: नेटफ्लिक्स पर रिलीज फिल्म ‘रेड नोटिस’ ऑरमेक्स टॉप ओटीटी ऑरिजनल में पांचवें नंबर पर बनी हुई है. इस फिल्म ड्वेन जॉनसन, गैल गैडोट और रायन रेनॉल्ड्स हैं.
    ormax top ott original of the week

    केके मेनन स्टारर स्पेशल ऑप्स 1.5 इस लिस्ट में टॉप पर है. (फाइल फोटो)
  6. द व्हील ऑफ द टाइम: ‘द व्हील ऑफ द टाइम’ अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है. इसे लोगों ने काफी पसंद किया है.
  7. हम दो हमारे दो: डिज्नी हॉटस्टार पर राजकुमार राव और कृति सेनन की फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यह एक ऐसी फिल्म है जिसमें एक कपल (राजकुमार राव और कृति सेनन) अपने मां-बाप को एडॉप्ट करते हैं. यह एक एंटरटेनिंग फिल्म है.
  8. स्कीड गेम: ‘स्क्वीड गेम’ एक ऐसा वेब सीरिज है जिसका क्रेज लोगों के बीच से कम नहीं हो रहा है. रिलीज होने के लंबे अरसे बाद भी लोग इसे देख रहे हैं.
    ormax top ott original of the week see the list here special ops 1 point 5 kartik aaryan dhamaka

    रमेक्स मीडिया ने 19 नवंबर से 25 नवंबर के बीच की लिस्ट जारी की है. (फोटो साभार: @OrmaxMedia/twitter)
  9. इनसाइड एज सीजन 3: ‘इनसाइड एज’ सीजन के पहले दो सीजन को भी काफी पसंद किया गया था. क्रिकेट की चमकती दमकती दुनिया के पीछे की कहानी लोगों को काफी पसंद आई थी. अब इनसाइज एज का तीसरा सीजन भी दर्शकों के लिए आ चुकी है.
  10. हॉकआई: ‘हॉकआई’ 24 नवंबर को रिलीज हुई है. लोगों के बीच इसका बज बना हुआ है. यह ऑरमैक्स स्ट्रीम ट्रैक में दसवें नंबर पर बरकरार है.

Tags: Dhamaka, Kartik aaryan, OTT Platforms



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk