मनोरंजन

कैटरीना-विक्की को OTT कंपनी ने दिया बड़ा ऑफर? शादी के वीडियो-फोटो के लिए देंगे 100 करोड़!

[ad_1]

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. कपल, राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित फोर्ट बरवाड़ा (Six Senses Fort Barwara) में सात फेरे लेंगे. यह शादी एक निजी कार्यक्रम होगा, जिसमें दोनों परिवारों के अलावा कुछ बेहद करीबी मेहमान ही शामिल होंगे. विक्की-कैटरीना (Katrina Vicky Wedding) ने भी अब तक इस शादी को प्राइवेट रखने की पूरी कोशिश की है. अब तक दोनों की तरफ से शादी की आधिकारिक पुष्टी नहीं की है. साथ ही, शादी के वीडियो-फोटो लीक ना हों, इसकी भी पूरी व्यवस्था कपल ने की है.

हाल ही में एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपनी शादी की तस्वीरों और फुटेज के राइट्स एक इंटरनेशनल मैग्जीन को दिए हैं. लेकिन, अब सामने आ रही जानकारी के अनुसार, कैटरीना-विक्की को अपनी शादी की तस्वीरों और वीडियोज के लिए एक ओटीटी कंपनी ने बड़ा ऑफर दिया है.

खबर के अनुसार, एक बड़ी ओटीटी कंपनी ने विक्की-कैटरीना की वेडिंग के वीडियो और फोटो के लिए कपल को 100 करोड़ की भारी-भरकम रकम ऑफर की है. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के एक्सक्लूसिव वीडियो और फोटो पाने के लिए एक कंपनी ने कपल को 100 करोड़ का ऑफर दिया है.

Vicky Katrina

विक्की-कैट की शादी के लिए राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थिति बरवाड़ा फोर्ट होटल को एक आलीशान महल में तब्दील कर दिया गया है.

कपल के वीडियोज को ओटीटी प्लेटफॉर्म ओटीटी पर स्ट्रीम करने की योजना बना रहा है. यही वजह है कि कंपनी ने कपल को इतनी मोटी रकम ऑफर की है. हालांकि, पश्चिमी देशों में यह ट्रेंड काफी कॉमन है. जब भी कोई सेलिब्रिटी जोड़ा शादी करता है, अपनी शादी के एक्सक्लूसिव फुटेज किसी चैनल या मैग्जीन को बेच देता है, जिससे इन्हें बड़ी कमाई होती है.

लेकिन, अगर विक्की और कैटरीना इस ऑफर को एक्सेप्ट करते हैं तो भारत में यह इनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. अगर विक्की और कैटरीना इस ऑफर को अपनाते हैं तो ओटीटी कंपनी इनकी शादी के सभी फंक्शन कवर करेगी और फिर इसे फीचर की तरह प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाएगा.

Tags: Entertainment, Entertainment news., Katrina kaif, Vicky Kaushal



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk