मनोरंजन

Pak एक्ट्रेस कुब्रा खान जब हुईं फैट शेम, टूट गया था कॉन्फिडेंस, अब बताई वजन बढ़ने की वजह

[ad_1]

मुंबईः कुब्रा खान (Kubra Khan), पाकिस्तानी ड्रामा इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. वह कई हिट सीरीज और ड्रामा का हिस्सा रह चुकी हैं. पाकिस्तान में ही नहीं, बल्की मुल्क से बाहर भी उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं. इन दिनों कुब्रा खान, माहिरा खान (Mahira Khan) और उस्मान मुख्तार (Usman Mukhtar) के साथ ‘हम कहां के सच्चे थे (Hum Kahan Ke Sachay Thay)’ में मशल ताहिर के किरदार से दर्शकों के दिलों पर छाई हुई हैं. लेकिन, इस साल की शुरुआत उनके लिए कुछ खास अच्छी नहीं रही. 2020 की शुरुआत में, कुब्रा खान के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसके बाद उन्हें खूब ट्रोल किया गया.

कुब्रा खान ने अब साल के शुरुआत के अपने एक्सपीरियंस पर बात की है. स्क्रीन पर अक्सर दमदार रोल्स में दिखाई देने वाली कुब्रा खान ने बताया है कि इस साल के शुरू में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ, जिससे वह बुरी तरह प्रभावित हुईं और उनका खुद पर से कॉन्फिडेंस पूरी तरह हिल गया था.

कुब्रा ने एक इंटरव्यू में बताया कि, साल की शुरुआत उन्हें उनके बढ़े वजन के लिए फैट शेम किया गया. दरअसल, एक्ट्रेस को पता चला कि उन्हें कैंसर का खतरा है. जिसके चलते वह काफी टेंशन में रहने लगीं. इसी बीच उनका वजन भी बढ़ गया. वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर यूजर उनका बढ़ा वजन देखकर उन्हें ट्रोल करने लगे.

kubra khan fat shame, kubra khan shows
कुब्रा खान इन दिनों ड्रामा ‘हम कहां के सच्चे थे’ में नजर आ रही हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @thekubism)

इससे वह इतनी प्रभावित हुईं कि उनका कॉन्फिडेंस भी खत्म हो गया. कुब्रा खान ने अपनी जिंदगी के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्हें जनवरी में बता चला था कि उन्हें कैंसर का खतरा है. इसके लिए उन्हें ऑपरेशन भी कराना पड़ा था. इस दौरान वह अपने ड्रामा ‘हम कहां के सच्चे थे’ के लिए शूटिंग भी कर रही थीं.

कैंसर के चलते वह टेंशन में रहने लगीं और उन्होंने ज्यादा खाना शुरू कर दिया. जिसके चलते उनका वजन काफी बढ़ गया. सीरियल में उन्हें कास्ट किए जाने के बाद लोगों ने उनकी हेल्थ पर सवाल उठाए और उन्हें फैट शेम किया. सोशल मीडिया पर भी लोगों का यही रवैया था. क्योंकि, वह कैंसर से रिकवर कर रही थीं इसलिए डॉक्टर्स ने उन्हें डाइटिंग और एक्सरसाइज से भी मना कर दिया था.

Tags: Entertainment, Entertainment news.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk