खेल

एमएस धोनी से तोहफा पाकर पाक पेसर गदगद, बोले- अब भी दिल जीत रहे…

[ad_1]

नई दिल्ली. पाकिस्तान के क्रिकेटर हारिस रउफ (Haris Rauf) पूर्व भारतीय कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के मौजूदा कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के बहुत बड़े फैन हैं. भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप मैच के बाद हारिस अपने आदर्श से मिले थे और दोनों के बीच कुछ बातचीत भी हुई थी. टी20 वर्ल्ड कप के दौरान धोनी और रउफ की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) के उस मुकाबले के तीन महीने बाद, जिसे पाकिस्तान ने 10 विकेट से जीता था, धोनी ने रउफ के लिए एक खास तोहफा भेजा है, जिसे पाकर पाकिस्तानी खिलाड़ी खुशी से फूला नहीं समा रहा है.

दरअसल, एमएस धोनी ने हारिफ रउफ के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की अपनी एक जर्सी तोहफे में भेजी है. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रउफ ने भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी प्राप्त करने के बाद धन्यवाद दिया है. 28 साल के इस पाकिस्तानी खिलाड़ी (Pakistan Pacer) ने धोनी से मिले इस तोहफे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है और दिल छू लेने वाला शुक्रिया नोट लिखा है.

IPL 2022: अपनी ही टीम से रिलीज हुए इन खिलाड़ियों को नीलामी में खरीद सकती हैं टीमें

हारिस रउफ ने लिखा है, ”द लीजेंड और कैप्टन कूल एमएस धोनी ने मुझे इस खूबसूरत उपहार के साथ अपनी शर्ट से सम्मानित किया है. द “7” अभी भी अपने दयालु और सद्भावना जेस्चर के माध्यम से दिल जीत रहा है.” रउफ ने सीएसके टीम मैनेजर रसेल को भी धन्यवाद दिया, जिन्होंने सीमा पार उपहार को भेजने करने में बड़ी भूमिका निभाई है.

रउफ के इस ट्वीट पर सीएके के मैनेजर ने भी दिल जीतने वाला जवाब दिया है. उन्होंने पाकिस्तान पेसर को जवाब देते हुए लिखा, ”जब हमारे कप्तान एमएस धोनी को वादा करते हैं तो उसे पूरा जरूर करते हैं. खुशी हुई जानकर चैम्प कि तुम्हें ये पसंद आई.” सोशल मीडिया पर फैन्स भी धोनी की इस दरियादिली की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

बता दें कि हारिस रउफ इस समय ऑस्ट्रेलिया में 2021-22 बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स के लिए खेल रहे हैं. वह संयुक्त अरब अमीरात में 2021 टी 20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पाकिस्तान के दबदबे वाले सितारों में से एक थे. वह पाकिस्तान के दूसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज थे. वह स्पिनर शादाब खान से केवल एक विकेट पीछे थे. उन्होंने इस टूर्नामेंट में आठ विकेट झटके थे. वहीं, दूसरी तरफ धोनी 2021 टी20 विश्व कप में टीम मेंटर के रूप में भारत के बैकरूम स्टाफ का हिस्सा थे, जिसमें वे अपने पहले दो मैचों में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से भारी हार के बाद सुपर 12 चरण में बाहर हो गए थे.
राहुल द्रविड़ ने किया इशारा, इन दो खिलाड़ियों के लिए अभी टीम में नहीं है जगह

हारिस रउफ ने दोनों टीमों के शुरुआती मैच में हार्दिक पंड्या का विकेट लिया था. इस मुकाबले में भारत को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. आईसीसी वर्ल्ड कप में यह पहला मौका था, जब भारत को पाकिस्तान के हाथों हार झेलनी पड़ी थी. पाकिस्तान अपने समूह में एक भी मैच हारे बिना सेमीफाइनल में पहुंचने वाली एकमात्र टीम बन गई थी, लेकिन फिर एक करीबी मुकाबले में चैंपियन ऑस्ट्रेलिया से हार गई थी.

Tags: Cricket news, Csk, Haris Rauf, Ms dhoni, Off The Field

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk