खेल

मोहम्मद शमी का फैन हुआ पाकिस्तानी गेंदबाज, कहा- दक्षिण अफ्रीका के पास नहीं है उनका जवाब, देखें VIDEO

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. टीम इंडिया (Team India) अपने खेल से भारत के साथ-साथ दुनियाभर के क्रिकेटप्रेमियों के दिल जीत रही है. पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर रहे दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) भी भारतीय टीम के फैन हो गए हैं. उन्होंने सेंचुरियन टेस्ट का खेल देख भारतीय खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की. पूर्व लेग स्पिनर दानिश ने खासकर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की तारीफ की, जिन्होंने इस मैच में अपने टेस्ट करियर के 200 विकेट पूरे किए हैं.

पाकिस्तान के दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने अपने यूट्यूब चैनल पर भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच की बात की. उन्होंने कहा कि केएल राहुल ने शतक लगाकर भारतीय टीम को बेहतरीन शुरुआत दी. लेकिन वह भारतीय गेंदबाजी है, जिसने दक्षिण अफ्रीका को बैकफुट पर धकेल दिया.

दानिश कनेरिया ने कहा कि भारतीय तेज गेंदबाजों खासकर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने जिस तरीके से पहले ही ओवर से लाइन-लेंथ पकड़कर गेंदबाजी की, वह काबिलेतारीफ है. दक्षिण अफ्रीका में जाते ही पहले ही मैच से लाइन-लेंथ पकड़ना आसान नहीं होता. लेकिन शमी ने ऐसा किया और जसप्रीत बुमराह ने भी उनका शानदार साथ दिया. शमी ने इस मैच की पहली पारी में 5 विकेट झटके और टेस्ट करियर के 200 विकेट पूरे कर लिए.

दानिश कनेरिया पाकिस्तान की ओर से सबसे ज्यादा टेस्ट विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में चौथे स्थान पर हैं. उनसे ज्यादा विकेट वसीम अकरम, वकार यूनुस और इमरान खान ही ले सके हैं. दानिश ने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच जारी एशेज सीरीज पर भी बात की. उन्होंने एशेज की बात करते हुए कहा कि इंग्लैंड का खेल देखकर लगता है कि उसके क्रिकेट खेलना ही भूल गए हैं. उनका प्रदर्शन बेहद शर्मनाक है.

Tags: Cricket news, Danish Kaneria, India vs South Africa, Mohammed Shami, Team india

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk