उत्तराखंड

PM Kedarnath Yatra: प्रमोद तिवारी ने कहा – नरेंद्र मोदी ने बाबा केदारनाथ की पवित्रता भंग की

[ad_1]

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने पीएम नरेंद्र मोदी के केदारनाथ यात्रा पर सवाल खड़े किए.

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने पीएम नरेंद्र मोदी के केदारनाथ यात्रा पर सवाल खड़े किए.

BJP Under Question : प्रमोद तिवारी ने कहा कि केदारनाथ धाम में जिस तरह से राजनीतिक भाषा पीएम ने बोली है, यह प्रधानमंत्री पद पर बैठे व्यक्ति को कतई शोभा नहीं देती है. केदारनाथ धाम एक तीर्थस्थल है और हिंदुओं की आस्था का केंद्र भी. उन्होंने कहा है कि यह पूरे देश और दुनिया को पता है कि पूजास्थलों को राजनीति से दूर रखना चाहिए. क्योंकि धार्मिकस्थलों पर प्रार्थना और इबादत की जाती है. कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने बाबा केदारनाथ की पवित्रता भंग की है.

प्रयागराज. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य प्रमोद तिवारी ने पीएम नरेंद्र मोदी के केदारनाथ दौरे और वहां पर जनसभा किए जाने को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि यह पूरे देश और दुनिया को पता है कि पूजास्थलों को राजनीति से दूर रखना चाहिए. क्योंकि धार्मिकस्थलों पर प्रार्थना और इबादत की जाती है. कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने बाबा केदारनाथ की पवित्रता भंग की है.

इसके साथ ही साथ प्रमोद तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने पद का भी दुरुपयोग किया है. उन्होंने कहा है कि चार धामों में एक धाम केदारनाथ में जिस तरह से राजनीतिक भाषा उन्होंने बोली है, यह उनके जैसे प्रधानमंत्री पद पर बैठे व्यक्ति को कतई शोभा नहीं देती है. कांग्रेस नेता ने कहा कि केदारनाथ धाम एक तीर्थस्थल है और हिंदुओं की आस्था का केंद्र भी है. उन्होंने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने केदारनाथ में राजनीतिक भाषण दिया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केदारनाथ में भाषण देने की न उनकी नीति सही थी, न नीयत सही थी और न ही नजरिया सही था. उन्होंने कहा है कि केदारनाथ की पवित्रता भंग करना सामान्य हिंदू जनता नहीं पसंद करेगी. बल्कि बाबा केदारनाथ के भी गुस्से का प्रधानमंत्री और उनकी पार्टी को शिकार होना पड़ेगा. उन्होंने कहा है कि केदारनाथ धाम जाकर प्रधानमंत्री ने अपने पद और सरकारी संसाधनों दोनों का ही दुरुपयोग किया है.

इन्हें भी पढ़ें :
गर्भगृह पूजा का लाइव टेलिकास्ट धार्मिक आस्था को चोट पहुंचाने वाला – कांग्रेस
‘नरेंद्र मोदी में है आदिगुरु जैसी जिजीविषा, संकल्प और धैर्य’, केदारनाथ धाम में बोले पुष्कर सिंह धामी

गौरतलब है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को केदारनाथ धाम पहुंचे थे. जहां पर उन्होंने 2013 में आई त्रासदी के बाद हो रहे पुनर्निर्माण कार्यों के पूरे होने पर लोकार्पण किया है. इसके साथ आदि गुरु शंकराचार्य के समाधिस्थल का भी लोकार्पण किया है और आदि गुरु शंकराचार्य की प्रतिमा का भी उन्होंने अनावरण किया है. इस मौके पर उन्होंने केदारनाथ बाबा की पूजा-अर्चना की है और वहां से देशवासियों को संबोधित भी किया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk