उत्तराखंड

Police Recruitment 2021: इस राज्य में शुरू होने वाली हैं पुलिस विभाग में बंपर भर्तियां, देखें पूरी जानकारी

[ad_1]

नई दिल्ली. Uttarakhand Police Recruitment 2021: उत्तराखंड पुलिस भर्ती की राह देख रहे युवाओं का इंतजार जल्द ख़त्म हो सकता है. पुलिस विभाग जल्द ही राज्य में सिपाही पदों पर बंपर भर्ती शुरू करने वाला है. ताजा जानकारी के अनुसार उत्तराखंड पुलिस मुख्यालय ने भर्ती के लिए UKSSSC के पास प्रस्ताव भी भेज दिया है. बता दें कि इस भर्ती अभियान के माध्यम से उत्तराखंड पुलिस विभाग में सिपाहियों के 1521 रिक्त पद भरे जाएंगें.

गौरतलब है कि राज्य के युवा काफी समय से इस भर्ती का इंतजार कर रहे थे. इंतजार की मुख्य वजह ये है कि उत्तराखंड में बीते छह साल से पुलिस विभाग में सिपाहियों की भर्ती नहीं हुई थी. लेकिन हालिया घटनाक्रम के बाद अभ्यर्थियों का इंतजार जल्द ख़त्म होने की उम्मीद है.

Uttarakhand Police Recruitment 2021: इन पदों पर हो सकती है भर्ती
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विभाग में कांस्टेबल भर्ती के तहत 785 पद जनपदीय पुलिस के, 291 पद पीएसी आईआरबी के और 291 पद फायरमैन के भरे जा सकते हैं. इसके अलावा 445 पदों पर महिलाओं की भर्ती हो सकती है. सभी को मिलकर कुल 1521 सिपाही पदों पर भर्ती प्रक्रिया जल्द शुरू की जाएगी.

ये भी पढ़ें-
Sarkari Naukri : डाटा एंट्री ऑपरेटर और जूनियर इंजीनियर की बंपर वैकेंसी
Sarkari Naukri Result 2021: यूपी, एमपी और छत्तीसगढ़ में बंपर सरकारी नौकरियां

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk