मनोरंजन

Pooja Hegde ने पूरी की ‘Radhe shyam’ की डबिंग, मकर संक्राति पर Prabhas संग बयां करेंगी Love Story

[ad_1]

साउथ सिनेमा (South Cinema) से लेकर बॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) इन दिनों सुर्खियों में छाई हैं. बहुत जल्द एक्ट्रेस ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) में आने वाली हैं जिसमें वे प्रेरणा के किरदार में होंगी और विक्रमादित्य के रोल में सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) होंगे. 350 करोड़ रुपए की लागत से बनी राधे श्याम हिंदी के अलावा तेलुगू लैंग्वेंज में भी रिलीज होगी. अभिनेत्री पूजा ने तेलुगू में इसकी डबिंग का काम पूरा कर लिया है और वे बाकी पेंडिंग काम निपटा रही हैं. इस बारे में ‘राधे श्याम’ की टीम ने एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी है.

हाल ही में ‘राधे श्याम’ मेकर्स की ओर से ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की गई है जिसमें फिल्म की लीड एक्ट्रेस मुस्कुराते हुए दिख रही हैं. इस फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘हमारा रिलीज के करीब एक और स्टेप! हमारी प्रेरणा #PoojaHegde राधे श्याम की डबिंग पूरी कर ली है.. फिल्म मकर संक्राति के दौरान 14 जनवरी 2022 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.’ अब पूजा अपने को-स्टार संग मिलकर रोमांटिक ड्रामा का प्रमोशन शुरू करेंगे.

‘राधे श्याम’ में पूजा और प्रभास पहली बार पर्दे पर एक साथ रोमांस करते नजर आएंगे. इसके गाने में दोनों स्टार की लव केमिस्ट्री कमाल की दिख रही है और फिल्म का ट्रेलर का भी शानदार है जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित ‘राधे श्याम’ यूरोप में स्थापित एक प्रेम कहानी है. फिल्म को देखने का देशभर के लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

मालूम हो कि पिछले दिनों ही ‘Radhe Shyam’ के बारे में बात करते हुए प्रसिद्ध गीतकार कृष्ण कांत (lyricist Krishna Kanth) ने पर कहा कि उन्होंने फिल्म के सभी 5 गाने लिखे हैं. इसी दौरान उन्होंने फिल्म की कहानी के रहस्य को भी साझा किया था जिसमें उन्होंने बताया कि राधे श्याम 1970 के दशक में यूरोप की प्रष्ठभूमि पर आधारित है लेकिन इसे लेकर तमाम अटकलें हैं. कुछ का मानना है कि फिल्म पुनर्जन्म (Reincarnation) या एक समय यात्रा को पर्दे पर दर्शाएगी तो कुछ अन्य लोग कह रहे हैं कि राधे श्याम एक ट्रेन यात्रा (train journey) के दौरान होने वाले रहस्य के बारे में है. गीतकार ने आगे कहा कि जो कुछ भी है अभी इस सस्पेंस को ऐसे ही रहने देते हैं.

Tags: Actor Prabhas, Pooja Hegde, Radhe Shyam



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk