मनोरंजन

दीपिका पादुकोण ’83’ के प्रमोशन के लिए तैयार, फिल्म को Blockbuster बनाने के लिए बनाया प्लान

[ad_1]

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ’83’ (Film 83) इस महीने 24 दिसंबर को रिलीज हो रहा है. फिल्म के जबरदस्त ट्रेलर के सामने आने के बाद से फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है. फिल्म मेकर्स फिल्म को सुपरहिट ब्लॉकबस्टर बनाना चाहते हैं और इसके लिए मेकर्स के साथ फिल्म की कास्ट ने भी कमर कस ली है. शादी के बाद पहली बार रणवीर के साथ स्क्रीन शेयर कर रहीं दीपिका फिल्म के प्रमोशन के लिए तैयार हैं.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जो एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. पिछले कई महीनों से वह आगामी फिल्म परियोजनाएं, ब्रांड विज्ञापन तथा अन्य व्यावसायिक प्रतिबद्धताओं की शूटिंग में बिजी हैं. लेकिन इस सबके बीच उन्होंने फैसला किया है कि वह जल्द अपनी फिल्म 83 के प्रमोशन में जुट जाएंगी. दीपिका इस फिल्म में कपिल देव (Kapil Dev) की पत्नी रोमी देव (Romi Dev) का किरदार निभा रही हैं. इसके साथ ही वह फिल्म की निर्माता भी हैं.

जानकारी के मुताबिक, दीपिका 83 के प्रमोशन में किसी तरह से ढिलाई नहीं बरतना चाहतीं, इसलिए उन्होंने अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स एंडोर्समेंट, मीटिंग्स की टाइट शेड्यूल से थोड़ा ब्रेक लेने का फैसला किया है. दीपिका इन दिनों प्रभास के साथ हैदराबाद में नाग अश्विन की अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं लेकिन अब वह जल्द फिल्म 83 की प्रमोशन में लग जाएंगी.

रणवीर-दीपिका स्टारर इस स्पोर्ट्स ड्रामा की रिलीज डेट पिछले की थी, लेकिन कोरोना के कारण मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया.अब फिल्म के रिलीज होने के से पहले मेकर्स इसको प्रमोट करने में कोई कसर नगीं छोड़ना चाहते. दीपिका और रणवीर का अपना एक अलग चार्म है, जो जाहिर तौर पर फिल्म के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है.

दीपिका के वर्कफ्रंट का बात करें तो ’83’ के अलावा, महाभारत में ‘द्रौपदी’ के किरदार में नजर आएंगी. इसके साथ ही नाग अश्विन की अगले प्रोजेक्ट ‘के’, ‘द इंटर्न रीमेक’, ‘पठान’, ‘फाइटर’ के साथ हॉलीवुड फिल्म एसटीएक्स और शकुन बत्रा के अनटायटल्ड प्रोजेक्ट के साथ फिल्म्स में नजर आने वाली हैं.

Tags: 83 movie, Deepika padukone



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk