मनोरंजन

Prince Narula B’day Spl : प्रिंस नरूला ने ‘मिस्टर पंजाब’ बनकर ग्लैमर की दुनिया में रखा था कदम

[ad_1]

प्रिंस नरूला आज (24 नवंबर) अपना 31 वां बर्थडे सेलिब्रेट (Happy Birthday Prince Narula) कर रहे हैं. प्रिंस का जन्म 24 नवंबर 1990 को पंजाब में हुआ था. प्रिंस अपनी फैमली के बारे में बहुत कम बात करते हैं. वह अपने पर्सनल लाइव को निजी रखना ही पसंद करते हैं. वैसे बचपन से ही प्रिंस अपने मां-बाप के बेहद दुलारे रहे हैं. साथ ही वो अपने भाई बॉबी नरूला (Bobby Narula) के भी बेहद करीब हैं. बॉबी, प्रिंस से उम्र में बड़े हैं. प्रिंस ने अपनी स्कूल की पढ़ाई चंढीगढ़ में पूरी की. बचपन से ही उन्हें ग्लैमर की दुनिया आकर्षित करती थीं. पढ़ाई खत्म करने के बाद हमेशा से उनकी चाहत रही कि वो एक बेहद कामयाब मॉडल बने.

लगातार तीन शोज जीत कर रचा इतिहास
पढ़ाई पूरी करने के बाद प्रिंस नरूला (Prince Narula) अपनी ख्वाहिश को पूरा करने में जुट गए. साल 2014 में उन्होंने ‘मिस्टर पंजाब’ का खिताब जीता.  इसके बाद प्रिंस सपनों की नगरी मुंबई आ गए. साल 2015 में प्रिंस ने ‘रोडीज 2’ (Roadies2) में हिस्सा लिया और शो के विजेता बने. इस शो से उनकी पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इजाफा हुआ. इसके ठीक बाद प्रिंस एक और शो ‘स्प्लिट्सविला 8’ (Splitsvilla 8) में हिस्सा लिया. इस शो में भी प्रिंस ने जीत हासिल की. इसके बाद उन्हें रियलिटी शो का किंग कहा जाने लगा. ‘स्प्लिट्सविला’ के बाद ‘बिग बॉस’ के 9वें सीजन (Bigg Boss9) में बतौर कंटेस्टेंट शो से जुड़े.  प्रिंस के चाहने वालों ने ‘बिग बॉस’ का खिताब भी उनकी झोली में डाल दी. इस तरह प्रिंस टीवी के दुनिया के ऐसे पहले शख्स बन गए, जिसने लगातार तीन रियलिटी शो जीते हों.

रियलिटी शोज के बादशाह बनने के बाद प्रिंस ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. साल 2016 में प्रिंस ने टीवी शो ‘बढ़ो बहु’ में लकी सिंह का किरदार निभाया.  शो में उनके काम का बेहद पसंद किया गया. इसके बाद प्रिंस ने ‘लाल इश्क’ और ‘नागिन 3’ में जैसे टीवी शो में भी काम किया.

सिंगिंग में भी किया है कमाल

प्रिंस नरूला को सिंगिंग का भी शौक है. साल 2017 में प्रिंस ने युविका चौधरी के साथ ‘हेलो हेलो’ और ‘जीरो फिगर तेरा’ गाया था. साल 2018 में युविका के साथ ही एक और गाना ‘बर्नआउट’ गाया था. फैंस को इनका गाना बेहद पसंद आया. इस दौरान प्रिंस की मुलाकात युविका चौधरी से हुई. साल 2018 में दोनों ने शादी रचा ली.

prince and yuvika

प्रिंस नरूला अपनी पत्नी युविका चौधरी के साथ (फोटो आभार Instagram/@princenarula)

युविका चौधरी से पहले प्रिंस नरूला का कई लड़कियों से रिलेशन रहा. जब प्रिंस ‘स्प्लिट्सविला’ में वो कंटेस्टेंट थे, तब वहां उनकी दोस्ती अनुकी से हुई थी. दोनों के रोमांस के किस्से उस समय बेहद चर्चा में थे. प्रिंस का नाम एक्ट्रेस नोरा फतेही से भी जुड़ा, मगर यह रिलेशन ज्यादा लंबा नहीं चल सका. फिलहाल, प्रिंस नरूला अपनी पत्नी युविका के साथ खुशहाल जीवन बिता रहे हैं और जल्द ही कई बड़े प्रोजेक्टस में नजर आएंगे.

Tags: Bigg boss, Birthday special, TV Actor



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk