मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा ने माना कि ‘मैरी कॉम’ के लिए नॉर्थ ईस्ट एक्ट्रेस लिया जाना चाहिए था, लैशराम हुईं खुश

[ad_1]

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अलग-अलग जॉनर की फिल्मों में शानदार एक्टिंग कर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कई सफल फिल्में दी हैं. प्रियंका एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो बॉलीवुड-हॉलीवुड दोनों ही जगहों पर शानदार काम कर रही हैं. प्रियंका ने सन 2014 में ओमंग कुमार (Omung Kumar) के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘मैरी कॉम’ (Mary Kom) बायोपिक में काम किया था. भारत की महान बॉक्सर मैरी कॉम की लाइफ पर बनी इस बायोग्राफिकल फिल्म को लेकर प्रियंका ने भी माना कि इसमें नॉर्थ ईस्ट की किसी एक्ट्रेस को लेना चाहिए था.

प्रियंका चोपड़ा ने माना ‘मैरी कॉम’ में गलत कास्टिंग हुई थी
प्रियंका चोपड़ा ने लंबे समय बाद मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में माना कि ‘मैरी कॉम’ फिल्म में उनकी बजाय नॉर्थ ईस्ट की किसी एक्ट्रेस को लिया जाता तो अच्छा होता. बता दें कि देसीगर्ल को इस फिल्म में उनके रोल के लिए सराहना भी मिली थी और क्रिटिसाइज भी किया गया था. मणिपुर की एक एक्ट्रेस लिन लैशराम ने ‘मैरी कॉम’ में प्रियंका को लीड एक्ट्रेस के तौर पर लिए जाने से बहुत नाराज हुई थीं.

Priyanka Chopra, Priyanka Chopra Jonas, Priyanka Chopra for Mary Kom role, Priyanka Chopra Admits I was just greedy for Mary Kom, Priyanka Chopra on Mary Kom role, प्रियंका चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा मैरी कॉम

2014 में फिल्म ‘मैरी कॉम’ रिलीज हुई थी.

लिन लैशराम ने किया था विरोध
लिन लैशराम (Lin Laishram) ने ‘बॉलीवुड हंगामा’ को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘बॉक्सर मैरी कॉम के रोल में अगर किसी नॉर्थ ईस्ट की एक्ट्रेस या फीमेल को लिया जाता तो उन्हें बहुत अच्छा लगता. एक आर्टिस्ट के तौर पर मेरे अंदर से आवाज आती है कि इस रोल के लिए मुझे होना चाहिए था या नॉर्थ ईस्ट का कोई भी हो सकता था. हमारे यहां कई शानदार एक्टर हैं. मैं यहां थोड़ा लिबरल होते हुए बोल रही हूं कि ऐसे कई आर्टिस्ट थे जो मैरी कॉम का रोल प्ले कर सकते थे’.

Lin Lashram

नॉर्थ ईस्ट एक्ट्रेस हैं लिन लैशराम. (फोटो साभार: linlaishram/Instagram)

प्रियंका को लीड रोल मिलने से लैशराम का टूट गया था दिल
लिन लैशराम ने कहा था कि ‘फिल्म मेकर्स और कास्टिंग टीम ने किसी और को इस रोल के लिए सेलेक्ट किया. यह दिल तोड़ देने वाला था. जब ऐसी कोई स्क्रिप्ट हमारे यहां से आती है, तो किसी ऐसे को रोल दिया जाना चाहिए जो उस जगह से जुड़ा हो और ज्यादा काबिल हो. कई बार कास्टिंग स्टीरियोटाइप हो जाती है’. लिन भी ‘मैरी कॉम’ में प्रियंका की को-एक्ट्रेस थीं.

ये भी पढ़िए-कृष्णा अभिषेक की नई मर्सिडीज कार देख भावुक हुईं बहन आरती सिंह, भाभी कश्मीरा को बताया लकी

लिन लैशराम ने की प्रियंका चोपड़ा की तारीफ
अब प्रियंका चोपड़ा के इस स्वीकारोक्ति के बाद लिन लैशराम ने उनकी प्रशंसा करते हुए है कि ‘प्रियंका वास्तव में दयालु और बहादुर हैं. आखिरकार उन्होंने मान लिया कि मैरी कॉम में नॉर्थ ईस्ट की लेडी को होना चाहिए था. मुझे लगता है कि इस बात को समझना कठिन है. ओटीटी के दौर में मेरिट को धीरे-धीरे महत्व मिल रहा है. मैं इस बदलाव का स्वागत करती हूं और आभारी भी हूं, साथ ही उम्मीद करती हूं कि आने वाले वक्त में अच्छा काम मिलेगा’.

Tags: Mary kom, Mc mary kom, Priyanka Chopra

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk