मनोरंजन

Jonas Brother के म्यूजिक कॉन्सर्ट में जेठानी सोफी टर्नर के साथ पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुआ VIDEO

[ad_1]

मुंबई: ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और सोफी टर्नर (Sophie Turner) हॉलीवुड बाउल में अपने पतियों को सपोर्ट करने पहुंचीं. जोनास ब्रदर्स (Jonas Brothers) के म्यूजिक कॉन्सर्ट में प्रियंका और सोफी अपने पति निक जोनास और जो जोनास को चियर करने पहु्ंची थीं. निक और जोनास के तीसरे भाई केविन जोनास भी जोनास ब्रदर्स के ‘द रिमेम्बर दिस टूर’ (The Remember This Tour) के लिए मंच पर आए. कॉन्सर्ट में भाग लेने वाले फैंस द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में, प्रियंका और सोफी को एक साथ कॉन्सर्ट का आनंद लेते देखा गया.

कॉन्सर्ट के दौरान निक जोनास (Nick Jonas) ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को एक ब्यूटीफुल लेडी कहते हुए फैंस के इंट्रोड्यूस कराया. उन्होंने कहा, “मेरी खूबसूरत पत्नी यहाँ हैं, चियर्स बेबी.” इसके बार प्रियंका चोपड़ा को उन्हें फ्लाइंग किस देते देखा गाया. इस दौरान प्रियंका काफी खुश लग रही थीं. हालांकि, उस दौरान सोफी टर्नर (Sophie Turner) को अपने मोबाइल फोन में बिजी देखा गया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. यहां देखें वीडियो.

प्रियंका चोपड़ा ने शो की तस्वीरें शेयर कर निक जोनास और जोनास ब्रदर्स को खूब चियर किया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लिखा, “आप पर गर्व है @nickjonas अब गोल बाउल है. ‘द रिमेम्बर दिस टूर’ को रैप करने के लिए बहुत बधाई! @jonasbrothers @joejonas @kevinjonas.” सोफी टर्नर को भी जोनास ब्रदर्स के कुछ म्यूजिक कॉन्सर्ट में देखा गया है. इस महीने की शुरुआत में, उन्होंने बोस्टन में अपनी मैजिकल नाइट की वीडियो और तस्वीरें शेयर की थी.

निक और प्रियंका अक्सर एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हैं. हाल ही में, एक कॉन्सर्ट के दौरान निक ने प्रियंका को परफेक्ट लाइफ पार्टनर कहा था. इस पर उनके भाई ने भी रिएक्ट किया था. न्यूज एजेंसी एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, निक कहा था, ‘अगर मैंने कभी अपने जीवन में कोई अच्छा निर्णय लिया है तो वो है प्रियंका से शादी करना. शुक्र है कि मुझे परफेक्ट लाइफ पार्टनर मिला.’

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk