उत्तराखंड

प्रियंका गांधी उत्तराखंड में 9 जनवरी को दो रैलियां करेंगी…, अगर Covid-19 ने इजाजत दी तो!

[ad_1]

देहरादून. उत्त्तराखंड में जल्द ही विधानसभा चुनाव कराने की घोषणा हो सकती है. सभी पार्टियां अपने-अपने चुनाव प्रचार को चरम पर ले जाने के लिए कमरकस चुकी हैं. चुनाव के सिलसिले में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी उत्तराखंड में इस सप्ताह के आखिर में दो जनसभाएं कर सकती हैं. ये रैलियां और सभाएं अल्मोड़ा और श्रीनगर क्षेत्रों में 9 जनवरी को संभावित हैं. हालांकि इसे लेकर अभी स्थिति स्पष्ट होना बाकी है. इस बारे में दिल्ली में कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की एक अहम बैठक सोमवार को हुई, जिसमें उत्तराखंड कांग्रेस के कई बड़े नेता मौजूद थे.

हालांकि प्रियंका गांधी के दौरे को लेकर एक और बैठक होगी, जिसमें कई अहम बिन्दुओं पर चर्चाएं कर फैसले किए जाएंगे. उत्तराखंड में कांग्रेस के अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा कि देहरादून स्थित पार्टी कार्यालय में एक और बैठक कर रहे हैं. जिसमें प्रियंका गांधी की जनसभाओं को लेकर विचार किया जाएगा. इसके अलावा, गोदियाल ने कांग्रेस के प्रत्याशियों की सूची को लेकर भी बातचीत की. इधर, गांधी की रैली के बाद सियासी गलियारों में इस तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं कि भाजपा के स्टार प्रचारकों की लंबी सूची से कांग्रेस किस तरह मुकाबला करेगी.

priyanka gandhi rally, priyanka gandhi speech, priyanka gandhi in uttarakhand, priyanka gandhi corona, प्रियंका गांधी रैली, प्रियंका गांधी भाषण, उत्तराखंड में प्रियंका गांधी, 2022 Uttarakhand Assembly Elections, Uttarakhand Assembly Election, उत्तराखंड विधानसभा चुनाव, उत्तराखंड चुनाव 2022, UK Polls, UK Polls 2022, UK Assembly Elections, UK Vidhan sabha chunav, Vidhan sabha Chunav 2022, UK Assembly Election News, UK Assembly Election Updates, aaj ki taza khabar, UK news, UK news live today, UK news india, UK news today hindi, उत्तराखंड ताजा समाचार

कोविड के खतरे को लेकर प्रियंका गांधी का ट्वीट.

‘भाजपा के 50 के मुकाबले कांग्रेस के 2’

गणेश गोदियाल ने साफ तौर पर कहा कि विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र कांग्रेस के प्रत्याशियों के लिए स्टार प्रचारकों के तौर पर कांग्रेस के कुछ वरिष्ठ नेताओं के साथ ही राहुल गांधी और प्रियंका गांधी रैलियां करेंगे. गोदियाल के मुताबिक ‘भाजपा के पास भले ही 50 स्टार प्रचारक हों, लेकिन राहुल और प्रियंका उनके मुकाबले अधिक असरदार होंगे.’ यह उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ समय में प्रियंका गांधी कांग्रेस पार्टी में बड़ी नेता के तौर पर उभरी हैं. वह उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की कमान संभाले हुए हैं.

लेकिन कहां हैं कांग्रेस के दोनों स्टार?

कांग्रेस पार्टी खुद साफ तौर पर मान चुकी है कि उसके पास दो बड़े स्टार कैंपेनर हैं, लेकिन विधानसभा चुनाव अभियान के चरम पर होने के समय दोनों की गैर मौजूदगी को लेकर चर्चाएं ज़ोरों पर हैं. पांच राज्यों में चुनाव के समय में एक तरफ राहुल गांधी विदेश दौरे पर हैं, तो दूसरी तरफ प्रियंका गांधी ने तब खुद को होम आइसोलेट कर लिया, जब रविवार को उनके परिवार के एक सदस्य और उनके एक स्टाफ सदस्य को कोरोना पॉज़िटिव पाया गया. ज़ाहिर है कि प्रियंका का उत्तराखंड दौरा उनकी कोविड टेस्ट रिपोर्ट पर ही निर्भर करने वाला है.

आपके शहर से (देहरादून)

उत्तराखंड

उत्तराखंड

Tags: Assembly elections, Priyanka gandhi, Uttarakhand Assembly Election, Uttarakhand Congress

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk