राष्ट्रीय

भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच पंजाब के डिप्टी सीएम ने ‘मोदी जिंदाबाद’ के लगाए नारे, जानें पूरा मामला

[ad_1]

नई दिल्ली: पंजाब के फिरोजपुर (Firozpur in Punjab) में रैली में जाते समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर राजनीतिक विवाद बढ़ता जा रहा है. चुनावी माहौल के बीच केंद्र सरकार और भाजपा इस मुद्दे को लेकर पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) पर हमलावर है. गृह मंत्रालय ने साफ तौर पर कह दिया है कि पीएम की सुरक्षा में हुई चूक की जवाबदेही तय होगी.

पीएम की सुरक्षा में चूक के बाद नेताओं के साथ साथ भाजपा समर्थक भी काग्रेंस को घरेने में लगे हुए हैं. बुधवार को कई भाजपा समर्थकों ने इस घटना के बाद राज्य के उप मुख्यमंत्री ओपी सोनी के काफिले को फिरोजपुर में ही घेर लिया और उनसे मोदी जिंदाबाद के नारे लगवाए. डिप्टी सीएम के मोदी जिंदाबाद कहने के बाद ही उनकी गाड़ी को आगे बढ़ने दिया गया.

यह भी पढ़ें- PM मोदी की सुरक्षा में चूक की जांच के लिए गृह मंत्रालय ने गठित की समिति, जल्द से जल्द सौंपनी होगी रिपोर्ट

उप-मुख्यमंत्री ओपी सोनी बुधवार को फिरोजपुर में सीएम चरणजीत सिंह की गैरहाजिरी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उद्घाटन समारोह में शामिल होने जा रहे थे. सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में देखा जा सकता है ओपी सोनी की कार को कई बीजेपी समर्थक घेरे हुए हैं. समर्थकों के हंगामें के बाद डिप्टी सीएम कार से बाहर निकले और उन्होंने मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए. इस पूरी घटना के घटना के दौरान पंजाब पुलिस मौजूद रही.

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक के बाद राज्य के उप मुख्यमंत्री ओपी सोनी की सुरक्षा में भी पंजाब पुलिस की लापरवाही साफतौर पर देखने को मिली. जिस जगह पर डिप्टी सीएम की गाड़ी का घेराव किया गया वहां पर पुंजाब पुलिस भी मौजूद थी लेकिन वह तमाशबीन बनी रही. पुलिसकर्मी प्रदर्शनकारी और समर्थकों को हटाने में पूरी तरह से नाकामयाब रही.

इस बीच प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक के मुद्दे पर मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह ने कहा कि पीएम की सुरक्षा में किसी तरह की चूक नहीं हुई है. छोटी सी बात का बतंगड़ बनाया जा रहा है. सीएम चन्नी ने कहा कि केंद्र सरकार इस मामले केवल अफवाह फैलाने की कोशिश में लगी हुई है और पंजाब में प्रधानमंत्री की जान को किसी भी तरह का कोई खतरा नहीं है. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मैंने पीएम से मिलने का समय मांगा है और मैं उनकी लंबी आयु के लिए प्रार्थना करता हूं.

Tags: Charanjit Singh Channi, MP Narendra Modi, Punajb Congress

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk