मनोरंजन

राहत: करण मेहरा को घरेलू हिंसा मामले में मिली अग्रिम जमानत, पत्नी निशा रावल ने किया था केस

[ad_1]

टेलीविजन के जाने माने एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) पिछले कुछ समय से लगातार अपनी पत्नी निशा रावल के साथ हुए झगड़ों की वजह से सुर्खियों में रहे हैं. इस साल जून महीने में निशा रावल (Nisha Rawal) ने करण के ऊपर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था. इसके बाद करण मेहरा को कुछ घंटों के लिए जेल भी जाना पड़ा था. हालांकि, उन्हें तुरंत जमानत मिल गई थी. उन्होंने पत्नी निशा रावल पर झूठा केस करने का भी आरोप लगाया था. अब करण मेहरा को इस मामले में एक और राहत मिली है.

एक्टर करण मेहरा को घरेलू हिंसा मामले में मुंबई हाईकोर्ट (Mumbai Highcourt) से कथित रूप से निशा रावल के झूठे आरोपों से बचने को लेकर गिरफ्तारी से बचने के लिए उन्हें और उनके परिवार को अग्रिम जमानत (Anticipatory Bail) मिल गई है. करण मेहरा के ऊपर भारतीय दंड संहिता की धारा 498-ए, 377, 406, 323, 504 और 506 आर / डब्ल्यू धारा 34 के तहत मामला दर्ज किया गया था.

निशा ने मांगा जीरो गुजारा भत्ता
घरेलू हिंसा के केस के अलावा करण और निशा अपने बेटे की कस्टडी के लिए भी कोर्ट में एक दूसरे के सामने हैं. पहले एक इंटरव्यू में निशा रावल ने खुलासा किया था कि उन्होंने करण मेहरा को एक नोटिस भेजा है कि उन्हें गुजारा भत्ता के रूप में बिल्कुल भी पैसे नहीं चाहिए लेकिन बेटे की पूरी कस्टडी उन्हें दी जाए.

करण और निशा टीवी के सबसे पॉपुलर जोड़ियों में एक थे. (फाइल फोटो)

मैंने हमेशा सपोर्ट किया
उन्होंने कहा था, ‘मैं कोई गुजारा भत्ता नहीं चाहती हूं. हमने सबकुछ मिलकर बनाया था. मैं बहुत ही कम उम्र से पैसे कमा रही हूं और मैंने हमेशा उसका सपोर्ट किया है. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के पहले तक मैंने हर तरह से करण की मदद की थी.

करण मेहरा ने कहा…
वहीं, करण ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था, ‘मेरे लिए पिछला कुछ समय काफी मुश्किलों भरा रहा है. लेकिन अदालत ने हमारे पक्ष में फैसला सुनाया इस बात की मुझे खुशी है. अग्रित जमानत का मतलब है अब मुझे, मेरे बुढ़े मां-बाप और भाई को निशा के झूठे आरोपों में अरेस्ट नहीं किया जाएगा. मेरे पास अपनी बेगुनाही के सारे सबूत हैं और मैं सब अदालत में पेश करूंगा.’

उन्होंने ये भी कहा कि भारतीय कानून महिलाओं को अधिक फेवर करती है इसलिए उन्हें अधिक समय लगा. हम कोर्ट में केस लड़कर सारी सच्चाई सामने लाएंगे और जीतेंगे भी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk