खेल

राहुल द्रविड़ ने पुजारा-रहाणे संग दक्षिण अफ्रीका में लिए बारबेक्यू नाइट के मजे, फैंस ने पूछा- विराट कहां गए?

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेटर मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal), अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane), चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और केएल राहुल (KL Rahul) ने मंगलवार को सेंचुरियन में मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) सहित अन्य लोगों के साथ बारबेक्यू नाइट आउट का आनंद लिया. क्रिकेटरों के साथ बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर, टीम के फिजियो नितिन पटेल और कुछ अन्य सहयोगी स्टाफ सदस्यों ने भी इस पार्टी में हिस्सा लिया. यह एक बड़ा सा लॉन था, जहां खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ बारबेक्यू नाइट का के मजे ले रहा था. कई क्रिकेटरों ने इस बारबेक्यू नाइट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में विराट कोहली (Virat Kohli) के ना नजर आने पर फैन्स टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान के बारे में पूछ रहे हैं.

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले मयंक अग्रवाल और अजिंक्य रहाणे ने इस बारबेक्यू नाइट की दो-दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों पर फैन्स के मिले-जुले कमेंट देखने को मिल रहे हैं, लेकिन सबसे ज्यादा फैन्स विराट कोहली के बारे में पूछ रहे हैं. दरअसल, विराट कोहली को वनडे की कप्तानी से हटाने के बाद टेस्ट कप्तान ने एक विस्फोटक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. इसमें विराट कोहली ने कप्तानी से हटाए जाने को लेकर कुछ बातें कही थीं. उन्होंने कहा था कि वनडे की कप्तानी से हटाने से सिर्फ डेढ़ घंटा पहले उनके पास चयनकर्ता का फोन आया था और उन्हें इस बात की जानकारी मिली थी.

IPL Mega Auction: आईपीएल के मेगा ऑक्शन की तारीख आई सामने, भारत में ही होगा

इससे पहले सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने एक बयान जारी कर कहा था कि विराट कोहली को टी20 कप्तानी छोड़ने के लिए मना किया गया था, लेकिन जब वे नहीं माने तब चयनकर्ताओं ने फैसला किया कि लिमिटेड ओवरों के क्रिकेटर में दो कप्तान नहीं हो सकते. ऐसे में विराट की जगह रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लिमिटेड ओवरों की कप्तानी सौंपी गई. प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट ने गांगुली के इस बयान को खारिज करते हुए कहा था कि उनके साथ इस तरह की कोई बात नहीं हुई थी. इसके बाद विराट कोहली और बीसीसीआई (Virat Kohli vs BCCI) के बीच का विवाद सामने आ गया था. अब दक्षिण अफ्रीका दौरे पर बारबेक्यू नाइट में विराट कोहली को ना देखकर फैन्स फिर से सवाल करने लगे हैं.

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम ने एक चार्टर्ड विमान से मुंबई से जोहानिसबर्ग की यात्रा की. टीम इंडिया सेंचुरियन में अफ्रीकन प्राइड आइरीन कंट्री लॉज में ठहरे हैं. भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) की टीमें 26 दिसंबर से सेंचुरियन, जोहानिसबर्ग और केपटाउन में 3 टेस्ट की सीरीज खेलेंगी. वहीं, पार्ल और केपटाउन 19 जनवरी से वनडे मैचों की मेजबानी करेंगे. क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका द्वारा देश में कोविड -19 के डर के कारण कोई टिकट नहीं बेचने का फैसला करने के बाद आगामी टेस्ट और उसके बाद के 3 वनडे मैच बिना फैन्स के खेले जाएंगे.

सौरव गांगुली ने पत्नी को लेकर किया ऐसा कमेंट, बुरी तरह भड़क गए लोग

सभी की निगाहें विराट कोहली और राहुल द्रविड़ के नए कप्तान-कोच संयोजन पर होंगी, क्योंकि उन्होंने न्यूजीलैंड को घर में 1-0 से हराकर जीत की शुरुआत की है. लेकिन दक्षिण अफ्रीका में चुनौती निश्चित रूप से कठिन होती है क्योंकि भारत ने दक्षिण अफ्रीका में कोई टेस्ट सीरीज नहीं जीती है.

Tags: Ajinkya Rahane, Cheteshwar Pujara, Cricket news, KL Rahul, Mayank agarwal, Off The Field, Rahul Dravid, Virat Kohli



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk