मनोरंजन

रजनीकांत को 25 अक्टूबर को मिलेगा ‘दादा साहब फाल्के अवॉर्ड’, फैंस में खुशी की लहर

[ad_1]

नई दिल्लीः जब से साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) को 51वां दादा साहब फाल्के अवॉर्ड (Dadasaheb Phalke Award) दिए जाने का ऐलान हुआ है, तब से उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. वे खुशी और रोमांच से अपने चहेते सितारे के लिए ट्विटर पर तरह-तरह के पोस्ट कर रहे हैं और उनके प्रति अपना सम्मान और प्यार जता रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस पुरस्कार के लिए रजनीकांत के नाम की घोषणा अप्रैल में ही हो गई थी.

रजनीकांत को यह पुरस्कार कल यानी 25 अक्टूबर को दिया जाएगा. केंद्र सरकार साल 2020 के लिए रजनीकांत को 51वां दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित करेगी. एक्टर ने कहा कि सोमवार उनके लिए एक खास मौका होगा, जब उन्हें यह प्रतिष्ठित सम्मान मिलेगा. रविवार को दिल्ली के लिए रवाना हुए रजनीकांत ने एक बयान में कहा, ‘मेरे लिए कल विशेष कारणों से एक खास अवसर बन गया है. मुझे भारत सरकार द्वारा लोगों के प्यार और सपोर्ट की वजह से दादा साहब फाल्के पुरस्कार दिया जा रहा है.’

यह दिन उनके लिए और भी खास होगा, क्योंकि उनकी बेटी सौंदर्या वॉइस पर आधारित एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लॉन्च करेंगी, जो लोगों के लिए एक ‘उपयोगी ऐप’ होगा. बता दें कि रजनीकांत की अगली एक्शन फिल्म ‘अन्नाथे’ (Annathe) दीपावली के मौके पर रिलीज होगी. सुपरस्टार रजनीकांत एक ऐसी शख्सियत हैं जिन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है. वे साउथ और हिंदी फिल्मों की वजह से ही मशहूर नहीं हैं, उनकी एक ग्लोबल अपील है. यही वजह है कि अमेरिका और यूएई जैसे देशों में उनकी फैन फॉलोइंग और स्टारडम एक अलग ही लेवल पर है. वे फिल्म इंडस्ट्री में 50 से ज्यादा सालों से काम कर रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk