मनोरंजन

रजनीकांत की ‘अन्नाथे’ ने अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ को बॉक्स ऑफिस पर दी पटखनी, पहले दिन कमाए इतने करोड़!

[ad_1]

मुंबई: भारतीय फिल्म जगत के लिए यह दिवाली खुशियों की सौगात लेकर आई. त्यौहार के मौके पर देश भर के सिनेमाघरों में कुछ बड़ी फिल्में रिलीज हुईं, जिनमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi), रजनीकांत (Rajinikanth) की ‘अन्नाथे’ (Annatthe) और हॉलीवुड फिल्म ‘इटर्नल्स’ शामिल हैं. विशेषज्ञों को फिल्मों से जैसी उम्मीद थी, उन्होंने वैसे ही परफॉर्म किया, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत की ‘अन्नाथे’ दोनों फिल्मों पर भारी पड़ी.

लॉकडाउन के बाद पहली बार सिनेमाघर गुलजार नजर आ रहे हैं. अगर आगे भी ऐसा ही रहा है, तो भारतीय सिनेमा के पुराने दिन लौटने में समय नहीं लगेगा. फिल्म ‘अन्नाथे’ और ‘सूर्यवंशी’ बॉक्स ऑफिस पर जिस तरह परफॉर्म कर रही हैं, उससे लगता है कि वे जल्द ही सौ करोड़ी फिल्मों की लिस्ट में जगह बना लेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उत्तर भारत के सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ का कब्जा होने की वजह से हॉलीवुड फिल्म ‘इटर्नल्स’ उम्मीद के अनुसार परफॉर्म नहीं कर पाई.

मगर फिल्म ‘इटर्नल्स’ की एडवांस बुकिंग को देखें तो इसने अच्छा परफॉर्म किया है और अपनी रिलीज के पहले दिन 7.5 करोड़ रुपए कमाने में सफल रही है. रजनीकांत की बात करें, तो साउथ में उनकी फिल्म ‘अन्नाथे’ के आगे किसी ने टिकने की हिम्मत नहीं की. फिल्म ने पहले दिन की जबरदस्त कमाई से सभी को चौंका दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘अन्नाथे’ ने रिलीज के पहले दिन अकेले तमिलनाडु में 34.92 करोड़ रुपये कमाए, जो ‘सूर्यवंशी’ के पहले दिन के कुल कलेक्शन से भी ज्यादा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय की ‘सूर्यवंशी’ ने पहले दिन 25 से 28 करोड़ रुपये का कुल कलेक्शन किया है. जबकि, ‘अन्नाथे’ का पहले दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 70.19 करोड़ रुपये है.

ये भी पढ़ें: Annaatthe Box Office Collection: सुपरस्टार रजनीकांत का फिर चला जादू, पहले दिन फिल्म ने की बंपर कमाई

भारत में फिल्म ‘अन्नाथे’ करीब 2200 स्क्रीन पर दिखाई गई और विदेशों में इसे 1100 स्क्रीन मिले. ‘सर्यवंशी’ की बात करें, तो विदेशों में यह करीब 1200 स्क्रीन पर रिलीज हुई. भारत में इसे 3519 स्क्रीन पर रिलीज किया गया. फिल्म ‘अन्नाथे’ को सिरुथई शिवा ने डायरेक्ट किया है, जिसमें दिवंगत सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का गाया गाना भी है. यह उनका आखिरी सॉ़न्ग था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk