मनोरंजन

राजकुमार-पत्रलेखा आज चंडीगढ़ के रॉयल रिजॉर्ट में लेंगे 7 फेरे, एक रात का किराया जानकर हो जाएंगे हैरान

[ad_1]

मुंबई: बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekhaa) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शादी की तैयारी जोर-शोर से चल रही है. बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स मैरिज सेरेमनी में शिरकत करेंगे. अब देखने वाली बात है कि कौन-कौन से सेलेब्स शादी का हिस्सा बनते हैं और कौन नहीं. कपल ने ग्रैंड सेलिब्रेशन के लिए मैरिज ड्रेस और वेन्यू डिसाइड कर लिया है.

कपल ने शादी के लिए जिस वेडिंग वेन्यू को चुना है, वह किसी सपनों की दुनिया जैसा लगता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राजुकमार और पत्रलेखा चंडीगढ़ में स्थित लग्जरी रिजॉर्ट में शादी करेंगे. यह रिजॉर्ट चंडीगढ़ का सबसे आलीशान रिजॉर्ट है, जिसका नाम है- दि ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिजॉर्ट. यह रिजॉर्ट जंगल के बीच 800 एकड़ के एरिया में फैला हुआ है.

कपल के वेडिंग वेन्यू में गेस्ट का शाही अंदाज में स्वागत किया जाएगा. यहां पर्सनल स्वीमिंग पूल, स्पा और डाइनिंग एरिया जैसी सुविधाएं मौजूद हैं जो गेस्ट को किसी तरह की कमी महसूस नहीं होने देंगी. यह तमाम खूबियों वाला रिजॉर्ट बेहद खूबसूरत है.

Rajkummar Rao, Patralekhaa, Rajkummar Rao and Patralekhaa Marriage, Rajkummar Rao wedding, Rajkummar Rao wedding Venue, Rajkummar Rao engagement Photos, Rajkummar Rao engagement Video, राजकुमार राव, राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी

राजुकमार-पत्रलेखा ने सगाई में सफेद का आउटफिट पहना था. (Instagram/viralbhayani)

आज 15 नवंबर को राजुकमार राव और पत्रलेखा शादी के बंधन में बंध जाएंगे. कपल की सगाई की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, जिसमें राजकुमार सफेद रंग के आउटफिट में बेहद रॉयल लग रहे हैं. पत्रलेखा भी सफेद और सिल्वर कलर की ड्रेस में जंच रही हैं. कपल के फैंस को अब उनकी शादी के वीडियोज और फोटोज का इंतजार है.

ये भी पढ़ें: राजकुमार राव-पत्रलेखा की मेहंदी सेरेमनी में शामिल होने पहुंचीं हुमा कुरैशी, कल लेंगे 7 फेरे

राजकुमार राव ने ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिजॉर्ट के कोहिनूर पैलेस को अपनी वेडिंग के लिए चुना है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस वेन्यू की एक रात का किराया 6 लाख रुपये है. यहां का सबसे सस्ता स्पा भी आम लोगों के लिए काफी बेहद महंगा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk