मनोरंजन

राजकुमार राव ने फर्जीवाड़े से किया सबको सावधान, एक्टर के नाम पर 3 करोड़ ठगने का प्लान!

[ad_1]

नई दिल्ली: इन दिनों इंटरनेट बैंकिंग का चलन जितना कॉमन होता जा रहा है, उतना ही साइबर क्राइम (Cyber Crime) भी बढ़ता जा रहा है. आए दिन हम सबके व्हाट्सऐप, मोबाइल मैसेज और ईमेल पर तमाम तरह के लुभावने ऑफर दिए जाते हैं, जैसे ही कोई इन पर क्लिक करता है, उसका अकाउंट हैंग हो जाता है और इसी बीच ठग अपना काम कर जाते हैं. इसलिए ऐसे ठगों से सावधान रहने की लगातार अपील बैंक और दूसरी संस्थाएं करती रहती हैं. कई लोग साइबर ठगी का शिकार हो चुके हैं, ऐसे में ठगों ने बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) को भी नहीं बख्शा. एक्टर ने नाम पर करोड़ों की मांग कर डाली.

राजकुमार राव के नाम पर ठगी का प्लान
राजकुमार राव के नाम पर ठगों ने फेक ईमेल आईडी बनाकर लोगों से 3 करोड़ रुपए ऐंठने का प्लान बनाया है. एक्टर ने फेक ईमेल की कॉपी शेयर की है, उसमें एक्टर के नाम से फिल्म एग्रीमेंट के लिए 3 करोड़ 10 लाख रुपए की मांग की गई है. वो तो समय रहते एक्टर को इस फर्जीवाड़े की जानकारी हो गई तो उन्होंने बकायदा अपने इंस्टाग्राम पर सावधान रहने की चेतावनी जारी करते हुए पोस्ट शेयर किया. राजकुमार राव ने लिखा ‘फेक, प्लीज इस तरह के लोगों से सावधान रहें. मैं किसी सौम्या नाम के इंसान को नहीं जानता हूं. ये लोग फेक ईमेल आईडी और मैनेजर्स का इस्तेमाल कर लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं’.

राजकुमार राव के किया सबको सावधान!
राजकुमार ने मेल का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें लिखा है ‘हाई अर्जुन, आपकी और मेरी मैनेजर सौम्या से आखिरी बातचीत के मुताबिक मैं बताना चाहता हूं कि ‘हनीमून पैकेज’ नामक फिल्म को करने के लिए मैं तैयार हूं, जिसे मिस्टर संतोष मास्की लिख रहे हैं और डायरेक्टर भी मिस्टर संतोष मास्की ही हैं. मैं इस समय मुंबई में नहीं हूं, इसलिए मैं मेल पर ही अपनी सहमति भेज रहा हूं’. साइन करने का प्रॉसेस और स्क्रिप्ट, मेल किए गए एग्रीमेंट की हार्ड कॉपी मेरे मुंबई पहुंचने के बाद मिल जाएगा’.

rajkumar rao

राजकुमार राव ने किया सावधान.

आगे लिखा है ‘ये एग्रीमेंट तभी माना जाएगा जब 3 करोड़ 10 लाख (टोटल फीस का 50 परसेंट) मेरे बैंक अकाउंट में जमा करवाया जाता है या फिर जैसा मेरी मैनेजर सौम्या ने कहा है कि आप मुझे 10 लाख कैश और 3 करोड़ चेक से देंगे. मैं 6 जनवरी को हैदराबाद में रामोजी फिल्म सिटी में नैरेशन के लिए हूं. आप, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सभी मेल के साथ आमंत्रित हैं. रिगार्ड्स राजकुमार राव’.

ये भी पढ़िए-TKSS: आलिया भट्ट के जीरो साइज पर जूनियर NTR ने किया कमेंट, तो एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

ऐसा नहीं है कि राजकुमार राव पहले बॉलीवुड सेलिब्रिटी हैं जिनके नाम पर ठगी का खेल खेलने की प्लानिंग है. इससे पहले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, श्रुति हसन, अमीषा पटेल, फराह खान, उर्मिला मातोंडकर का सोशल मीडिया अकाउंट हैक किया जा चुका है.

Tags: Cyber Crime, Fake ID, Rajkumar Rao

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk