मनोरंजन

राजकुमार राव ने शादी के बाद अपनी दुल्हनिया के लिए लिखा पहला पोस्ट, पढ़िए पत्रलेखा ने क्या कहा

[ad_1]

Rajkummar Rao and Patralekhaa Wedding: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और एक्ट्रेस पत्रलेखा पॉल (Patralekha Paul) सातों जनम के लिए आज एक हो गए. राजकुमार और पत्रलेखा चंडीगढ़ में आज शादी के बंधन में बंध गए. शादी के तुरंत बाद ही दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की खूबसूरत सी तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें दोनों की जोड़ी बहुत प्यारी लग रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजकमार और पत्रलेखा ने चंडीगढ़ में स्थित लग्जरी रिजॉर्ट में शादी की है. यह रिजॉर्ट चंडीगढ़ का सबसे आलीशान रिजॉर्ट है, जिसका नाम है- दि ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिजॉर्ट. यह रिजॉर्ट जंगल के बीच 800 एकड़ के एरिया में फैला हुआ है. खबरों की मानें तो राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी में बॉलीवुड के भी कई दिग्गज सितारे शामिल हुए.

Rajkummar Rao, Patralekhaa, Rajkummar Rao and Patralekhaa Wedding

शादी के बंधन में बंधे राजकुमार राव और पत्रलेखा (फोटो साभारः Instagram @storiesbyjosephradhik)

राजकुमार ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी दुल्हनिया पत्रलेखा के लिए प्यार भरा संदेश लिखा, ‘आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद आज मैंने अपनी हर चीज से शादी कर ली… मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार. आज मेरे लिए आपके पति कहे जाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है पत्रलेखा.’

Rajkummar Rao, Patralekhaa, Rajkummar Rao and Patralekhaa Wedding

Instagram Printshot

वहीं, राजकुमार की दुल्हनिया पत्रलेखा ने भी अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए अपने पति के लिए खूबसूरत मैसेज लिखा. उन्होंने लिखा, ‘मैंने आज अपनी हर चीज से शादी कर ली है; मेरा प्रेमी, मेरा परिवार, मेरी आत्मा साथी… पिछले 11 वर्षों से मेरा सबसे अच्छा दोस्त! आपकी पत्नी होने से बड़ी कोई भावना नहीं है!’

Rajkummar Rao, Patralekhaa, Rajkummar Rao and Patralekhaa Wedding

Instagram Printshot

बता दें, राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा पॉल (Patralekha Paul) दोनों पिछले 11 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों ने फिल्म ‘सिटीलाइट्स’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. बता दें, राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की खूबसूरत तस्वीरें जाने-माने फोटोग्राफर जोसेफ राधिक ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. बता दें, जोसेफ राधिक इससे पहले बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रिटी जैसे अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी के खूबसूरत पलों को अपने कैमरे में कैद कर चुके हैं.

Tags: Patralekhaa, Rajkummar Rao



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk