मनोरंजन

Ram charan की पत्नी उपासना ने इस क्रिसमस पर पहनी सबसे महंगी ड्रेस, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश!

[ad_1]

सेलेब्स हों या फिर आम लोग खूबसूरत दिखने के लिए लोग क्या नहीं करते हैं. सबसे अच्छे दिखने के लिए वो लाखों खर्च कर देते हैं. ऐसे में 25 दिसंबर को क्रिसमस का सेलिब्रेशन किया गया. इस मौके को राम चरण (Ram charan) और उनकी पत्नी उपासना (Ram charan Wife Upasana) ने भी दोस्तों और परिवार के साथ सेलिब्रेट किया. इस दौरान वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. पार्टी में उनकी ड्रेस ने सभी का ध्यान खींच लिया. ऐसे में आपको उनकी ड्रेस की कीमत के बारे में बता रहे हैं, जो कि होश उड़ा देने वाली है.

राम चरण की पत्नी उपासना को इस मौके पर एकदम सिंपल लुक में देखा जा सकता है, जिसमें वो बेहद ही प्यारी लग रही हैं. वो पति राम के साथ पोज दे रही हैं और दोनों ने ही अपनी गोद में पपी लिए हुए हैं. एक फोटो में तो उनके चारों तरफ पपी दिख रहे हैं. उपासना ने क्रिसमस सेलिब्रेशन (Christmas Celebration 2021) के लिए एक धारीदार रेशन मिडी पोशाक को चुना था, जिसकी कीमत होश उड़ा देने वाली है. खबरों की मानें तो उनकी इस ड्रेस की कीमत ढाई लाख रुपए बताई जा रही है. अब अगर फोटो में राम चरण के लुक की बात की जाओ तो उन्होंने इस खास अवसर के लिए एक कुर्ता और डेनिम जीन्स को चुना था. इसमें वो भी जच रहे हैं. किसी से कम नहीं लग रहे हैं.

Ram charan Wife Upasana dress price

ये स्टार्स भी रहे क्रिसमस पार्टी का हिस्सा

इस क्रिसमस पार्टी का हिस्सा अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और उनकी पत्नी स्नेहा, वरुण तेज, साई धर्म तेज, निहारिका कोनिडेला और अन्य मेगास्टार फैमिली के सदस्य भी शामिल हुए थे. उपासन एक उद्यमी हैं और उन्हें समाजवादी स्थाई व्यवसाय बनाने के लिए जाना जाता है. इतना ही नहीं स्टार वाइफ सोशल मीडिया पर भी राज करती हैं. इंस्टाग्राम पर वो काफी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़ी पोस्ट्स शेयर करती रहती हैं.

‘RRR’ के बाद आचार्य में नजर आएंगे राम चरण

बहरहाल, अगर इसके अलावा राम चरण के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो पिछले कुछ दिनों से एस एस राजामौली की मल्टीस्टारर फिल्म ‘आर आर आर’ को लेकर चर्चा में हैं. इसमें वो एक पहले तो एक कर्मठ सैनिक की भूमिका अदा करते हैं और बाद में दोस्ती का फर्ज अदा करते हुए क्रांतिकारी की भूमिका निभाते दिखाई देंगे. इसका ट्रेलर वीडियो जारी किया जा चुका है, जिसने फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ा दिया है. इसमें उनके साथ एक्टर जूनियर एनटीआर (Jr NTR), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अजय देवगन (Ajay Devgn) भी नजर आएंगे. इसके साथ ही वो ‘आचार्य’ (Acharya) जैसी फिल्म में भी नजर आएंगे.

Tags: Ram Charan, Ram charan photos, RRR Movie

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk