मनोरंजन

रणबीर कपूर स्टेज पर माइक उठाकर इस अंदाज में बोले, आ गई ऋषि कपूर की याद- देखें VIDEO

[ad_1]

नई दिल्ली. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Bramhastra) का मोशन पोस्टर रिलीज किया जा चुका है. इस पोस्टर लॉन्च इवेंट के दौरान रणबीर कपूर ने सबका दिल जील जीत लिया. उन्होंने इस दौरान काफी मस्ती की, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रणबीर ने लोगों अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर की याद दिला दी.

जी हां, आज ‘ब्रह्मास्त्र’ के पोस्टर लॉन्च इवेंट के दौरान रणबीर ने स्टेज पर माइक उठाया और वहां मौजूद सभी लोगों के सामने अपने पिता एक मशहूर गाने को गाकर सभी को खुश कर दिया. रणबीर ने स्टेज पर माइक उठाया और गाने लगे, ‘क्या तुमने कभी किसी से प्यार किया? क्या तुमने कभी किसी को दिल दिया? मैंने भी दिया.’ बता दें, लंबे समय से इस फिल्म की बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी है कि यह फिल्म अगले साल 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

वहीं, दूसरी ओर फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें अभी सिर्फ रणबीर कपूर का अवतार ही सामने आया है. इस मोशन पोस्टर में अभी सिर्फरणबीर कपूर के किरदार का ही खुलासा हुआ है, जिसमें रणबीर ‘शिवा’ के किरदार में नजर आ रहे हैं. इसमें रणबीर के चारों तरफ आग ही आग दिखाई दे रहा है, और उनके हाथ में एक त्रिशूल भी है, जो आग से लिपटा हुआ है. साथ ही रणबीर के पीछे भगवान शिव की एक विशाल प्रतिमा को भी दर्शाया गया है. बता दें, इस फिल्म से रणबीर की एक्टिंग का एक नया आयाम दर्शकों को देखने को मिल सकता है.

फिल्म के इस पोस्टर को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की इस फिल्म में पौराणिकता और आधुनिकता का मिलाजुला रूप देखने को मिलने वाला है. बात दें, यह फिल्म पांच भाषाओं में एक साथ रिलीज की जाएगी जिसमें हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू , मलयालम और कन्नड़ है. फिल्म को थ्री डी में रिलीज किया जाएगा.

Tags: Bramhastra, Ranbir kapoor



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk