मनोरंजन

Brahmastra: ‘शिवा’ के किरदार में नजर आएंगे रणबीर कपूर, इस दिन जारी होगा फर्स्ट लुक!

[ad_1]

मुंबईः अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) के निर्देशन वाली ‘ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)’ लंबे समय से न केवल अपनी थीम के कारण बल्कि कलाकारों की वजह से भी फैंस के बीच चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म में लवबर्ड आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. वहीं अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन जैसे स्टार्स की वजह से भी फिल्म चर्चा में है. फिल्म की घोषणा 2017 में की गई थी, जिसके बाद से लेकर अब तक, कई बार फिल्म की रिलीज डेट को टाला जा चुका है. कोरोनावायरस महामारी के कारण शूटिंग में भी थोड़ी देरी हुई है.

अब लंबे इंतजार के बाद फिल्म के निर्माताओं ने ब्रह्मास्त्र के पहले मोशन पोस्टर की रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी है. करण जौहर ने 11 दिसंबर को अपने प्रोडक्शन हाउस के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए रणबीर कपूर के किरदार ‘शिवा’ का फर्स्ट लुक जारी करने का ऐलान किया है.

उन्होंने लिखा, “आप, हम और अनजानों का ब्रह्मांड! आइए 15 दिसंबर को एक-दूसरे से मिलते हैं और पहले वाले को अनलॉक करते हैं. 15 दिसंबर को ब्रह्मास्त्र की दुनिया में प्रवेश करें! हमारी इंस्टा स्टोरी पर रजिस्ट्रेशन लिंक है!” इसके साथ ही करण जौहर ने ये भी बताया है कि कास्ट और क्रू के साथ एक फैन इवेंट का आयोजन किया जाएगा.

करण जौहर ने फैंस से इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए अपने इंस्टाग्राम बायो सेक्शन पर एक लिंक के माध्यम से रजिस्ट्रेशन करने के लिए कहा है. इस महीने की शुरुआत में, अयान ने ब्रह्मास्त्र के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. जिसमें अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की झलक भी दिखाई दी थी. वहीं, फिल्म का पहला मोशन पोस्टर जारी होने के ऐलान से भी फैंस काफी खुश हैं.

Tags: Alia Bhatt, Brahmastra movie, Ranbir kapoor



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk