मनोरंजन

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के सेट से रणवीर-आलिया की फोटो वायरल, इस अंदाज में दिखे धर्मेंद्र और शबाना आजमी

[ad_1]

मुंबईः बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) कहानी’ को लेकर व्यस्त चल रहे हैं. दोनों अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए इन दिनों दिल्ली पहुंचे हुए हैं. शूटिंग सेट से अब रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की नई तस्वीरें (Ranveer Singh Alia Bhatt Viral Pics) वायरल हो रही हैं. जिनमें दोनों का नया लुक देखने को मिल रहा है.रणवीर या आलिया ही नहीं, फिल्म के सेट से धर्मेंद्र और शबाना आजमी की भी तस्वीरें छाई हुई हैं.

दरअसल, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग के लिए आलिया और रणवीर हाल ही में दिल्ली के कुतुब मीनार पहुंचे थे. जहां फिल्म शूटिंग के दौरान उनकी तस्वीरें कैमरे में कैप्चर की गई थीं. इन तस्वीरों में रणवीर सिंह रिप्ड व्हाइट डेनिम, व्हाइट डेनिम जैकेट, गले में चेन पहने नजर आ रहे हैं. उनका यह लुक काफी कुछ हटके लग रहा है.

वहीं, आलिया भट्ट व्हाइट और पिंक बॉर्डर वाली साड़ी, व्हाइट स्लीवलेस ब्लाउज, झुमके, चूड़ियां और माथे पर बिंदी लगाए नजर आ रही हैं. ट्रेडिशनल लुक में आलिया काफी खूबसूरत लग रही हैं. फोटोज में आलिया और रणवीर को एक-दूसरे के साथ मस्ती करते देखा जा सकता है.

alia bhatt, ranveer singh

इन दिनों दिल्ली में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग चल रही है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @samthebestest_)

रणवीर-आलिया के अलावा शबाना आजमी और धर्मेंद्र का लुक भी सुर्खियों में है. फोटो में जहां शबाना आजमी व्हाइट साड़ी में क्लासिक लुक में नजर आ रही हैं. वहीं, धर्मेंद्र भी व्हाइट स्वेटर, ब्लैक पैंट, मफलर और हैट पहने रिक्शे में बैठे दिखाई दे रहे हैं. एक जगह रणवीर सिंह को व्हाइट चश्मे के साथ खुद को कंबल से ढंके देखा जा सकता है.

प्रोड्यूसर करण जौहर भी आलिया, रणवीर, शबाना आजमी और धर्मेंद्र के साथ दिखाई दे रहे हैं. कलरफुल जैकेट और ब्लैक टी-शर्ट में वह रणवीर को सीन समझा रहे हैं. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के निर्देशक करण जौहर हैं. दोनों एक्टर्स को कुछ दिनों पहले दिल्ली में एक कॉन्सर्ट में भी साथ देखा गया था.

Tags: Alia Bhatt, Ranveer Singh, Shabana Azmi



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk