मनोरंजन

रणवीर सिंह ने एब्स दिखाते हुए NBA के लिए किया शूट, PHOTOS देख फैंस के छूटे पसीने

[ad_1]

नई दिल्लीः रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को हाल में भारत की ओर से नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन (एनबीए) का ब्रांड एंबेसडर नॉमिनेट किया गया है. बॉलीवुड स्टार ने इस मौके पर कहा कि उन्हें बचपन से ही बास्केटबॉल और एनबीए से प्यार है. रणवीर एनबीए के साथ 2021-22 में भारत में लीग को बढ़ावा देने में मदद करेंगे.

रणवीर ने भी खेल के प्रति अपना प्यार दिखाया है, क्योंकि उन्होंने बॉस्केटबॉल कोर्ट पर शूटिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. रणवीर ने शर्टलेस फोटोज (Ranveer Singh Shirtless Photos) शेयर की हैं, जिसमें वे अपनी जबरदस्त डील-डौल दिखा रहे हैं. कहने की जरूरत नहीं है कि रणवीर की ये शर्टलेस तस्वीरें इंटरनेट पर खलबली पैदा कर रही हैं.

रणवीर फिल्म ’83’ और ‘जयेशभाई जोरदार’ में नजर आएंगे. (फोटो साभारः Instagram/ranveersingh)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एनबीए इंडिया से जुड़ने पर रणवीर ने कहा, ‘एनबीए के 75वें सीजन के जश्न की घोषणा के साथ, लीग में शामिल होने और देश में बास्केटबॉल को बढ़ावा देने की उनकी कोशिशों को सपोर्ट करने के लिए इससे बेहतर समय नहीं हो सकता था.’

वे क्लीवलैंड में एनबीए ऑल-स्टार 2022 में भी भाग लेंगे, जहां वे पर्दे के पीछे एनबीए खिलाड़ियों और उसके लीजेंड से मिलेंगे. रणवीर इससे पहले टोरंटो में एनबीए ऑल-स्टार 2016 में शामिल हुए थे, जहां वे एनबीए ऑल-स्टार गेम में कोर्ट के बगल में बैठे थे. एनबीए के डिप्टी कमिश्नर और सीओओ मार्क टैटम कहते हैं, ‘बॉलीवुड आइकन और अपनी पीढ़ी के सबसे मशहूर एक्टर्स में से एक रणवीर भी एनबीए और उनके प्लेयर को लेकर जुनूनी हैं. हम भारत में फैंस से जुड़ने के लिए रणवीर के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हैं.’

काम की बात करें तो रणवीर लंबे समय बाद फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में दिखाई देंगे, जिसमें उनका छोटा सा रोल है. इसके बाद, वे क्रिकेट फिल्म ’83’ और ‘जयेशभाई जोरदार’ में नजर आएंगे. वे 16 अक्टूबर से कलर्स पर गेम शो ‘द बिग पिक्चर’ को होस्ट करते नजर आएंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk