मनोरंजन

वेब सीरीज ‘सनफ्लॉवर’ में छा गए रणवीर शौरी, मिला बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड

[ad_1]

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने अपने उम्दा अभिनय से लाखों दिलों में अपनी जगह बनाई . कमाल की टाइमिंग और बड़ी ही सहजता से, मुश्किल सीन मिनटों में कर देना रणवीर शौरी की खासियत हैं. बॉलीवुड में तो रणवीर अपनी धाक जमा ही चुके हैं और अब वेबसीरीज (Ranvir Shorey Web series) में भी रणवीर धूम मचा रहे हैं.

जी हां, हाल ही में आई वेबसीरीज ‘सनफ्लॉवर’ (Sunflower Web Series) को लोगो ने काफी पसंद किया और उसमें भी रणवीर शौरी के इंस्पेक्टर के किरदार को खूब सराहा. रणवीर के दमदार अभिनय ने उन्हें वेबसीरीज ‘सनफ्लॉवर’ के लिए ’26th एशियन टेलीविज़न अवार्ड ‘ (26th Asian Television Awards) भी दिला दिया. जिसकी खुशी रणवीर ने ट्वीटर पर जाहिर की.

एक सोसायटी में मर्डर मिस्ट्री के इर्द गिर्द घूमती इस वेब सीरीज में रणवीर ने अपने अभिनय का जबरदस्त तड़का लगाया. इतना ही नही हाल ही में हुए परफेक्ट अचीवर अवार्ड के लिए भी रणवीर को सम्मनित किया गया. जहां पर रणवीर ने ओटीटी प्लेटफार्म (OTT PlateForm) को अपनी जिंदगी बताई . उन्होंने कहा कि ‘ओटीटी प्लेटफार्म ने मुझे काम दिया हैं. वो मेरी जिंदगी हैं’

डिजिटल प्लेटफार्म पर फिल्में और वेब सीरीज की धूम से रणवीर काफी खुश हैं , जिसके जरिये काफी कलाकारो को काम मिल रहा हैं और उनकी रोजी रोटी चल रही हैं. रणवीर के वेब सिरीज़ और फिल्मो की बात करे तो ये हाल ही में सनफ्लॉवर के अलावा , सैक्रेड गेम , हँसमुख, मेट्रो पार्क, हाई, 420 आई पी सी में कमाल दिखा चुके हैं .

इन दिनों रणवीर ‘तबर’ वेब सिरीज़ में दिखाई दे रहे हैं. बहुत ही जल्द रणवीर MX प्लेयर की एक वेब सीरीज में दिखाई देंगे इसके अलावा वो बहुत ही जल्द सलमान की ‘टाइगर जिंदा हैं 3’ (Tiger Zinda Hai 3) में नजर आएंगे इतना ही नही, हसल फिल्म में भी रणवीर अपनी अदाकारी का जादू बिखेरते दिखाई देंगे.

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Ranveer Shorey



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk