मनोरंजन

Allu Arjun की Pushpa के हिंदी वर्जन में Rashmika Mandanna की आवाज बनी ये सिंगर, Bahubali में भी कर चुकीं…

[ad_1]

‘पुष्पाः द राइज’ (Pushpa: The Rise) में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की आवाज बनने वाले के बारे में तो हम आपको पहले ही बता चुके हैं जो कि एक फेमस बॉलीवुड अभिनेता हैं और उनका नाम श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) हैं. फिल्म के हिंदी वर्जन (Pushpa Hindi Version) में उन्होंने कमाल के डायलॉग बोले हैं जो हर किसी के जुबान से सुनने को मिल रहे हैं. श्रेयस के वॉयस ओवर को खूब सराहा जा रहा है और वे खुद भी ‘पुष्पा’ की सफलता (Pushpa Success) से बेहद खुश हैं. लेकिन फिल्म में श्रीवल्ली का किरदार निभाने वाली रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने भी गजब की एक्टिंग की है और उन्हें भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसके हिंदी वर्जन में रश्मिका की आवाज कौन बनी हैं? अगर नहीं तो हम इस आर्टिकल में आपको उस मिस्ट्री गर्ल के बारे में पूरी जानकारी देते हैं.

स्मिता मल्होत्रा ने खुद दी ‘पुष्पा’ को डब करने की जानकारी

सुकुमार (Puhspa Director Sukumar) निर्देशित ‘पुष्पा’ के हिंदी वर्जन में रश्मिका मंदाना को स्मिता मल्होत्रा (Smita Malhotra Rosemeyer) ने दी है. इस बात की जानकारी भी खुद उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर दी है. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर पुष्पा की एक क्लिप शेयर की है और कैप्शन के जरिए बताया कि वे इसके हिंदी पार्ट में श्रीवल्ली की आवाज बनी हैं. स्मिता ने लिखा, ‘बाहुबली में देवसेना के लिए डब करने के बाद मैंने दक्षिण भारतीय फिल्मों के लिए डबिंग करने की जॉब को एंजॉय करना शुरू कर दिया है. पेश है ताजातरीन-पुष्पा.. श्रेयस तलपड़े द्वारा अल्लू की डबिंग और रश्मिका को मेरे द्वारा डब किया गया है.’

‘बाहुबली’ और ‘फ्रोजन 2’ के हिंदी वर्जन में आवाज दे चुकी हैं स्मिता

आपको बता दें कि स्मिता मल्होत्रा एक भारतीय आवाज अभिनेत्री हैं. उन्होंने फ्रोजन 2 (Frozen 2) में अरेन्डेल की रानी के किरदार के लिए अपनी आवाज दी थी जिसे काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा उन्होंने ‘यादों की नदिया’, ‘तू कौन है’ और कई गाने गाए हैं. वे एस एस राजामौली (SS Rajamouli) द्वारा निर्देशित और प्रभास (Prabhas)- अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) स्टारर ब्लॉकबस्तर बाहुबली में देवसेना (Devsena Voice In hindi) और Race में कैटरीना कैफ का वॉयस ओवर कर चुकी हैं. अब वे ‘पुष्पा’ में रश्मिका की आवाज बन खुश हैं जिसे काफी सराहा जा रहा है.

‘पुष्पा’ के हिंदी पार्ट में फेमस है रश्मिका का ये डायलॉग

‘पुष्पा’ में रश्मिका की एक्टिंग तो कमाल की है ही और साथ ही उनका वो वाला सीन भी गजब का है जिसमें वे अपनी आवाज में अल्लू से बोलती हैं…’तेरे दोस्त ने बताया मैं तुझे देख नहीं रही थी इसलिए तू कांवरा बावरा हो रहा था इसलिए उसने 1000 रुपए दिए थे और कहा था कि तुझे देखे…’ फिल्म का ये सीन गजब का है जिसे कई लोग अपने सोशल अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं.

Tags: Allu Arjun, Anushka Shetty, Bahubali, Rashmika Mandanna



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk