खेल

RCB vs KKR Live Score: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ‘विराट’ सेना को रोक पाएंगे कोलकाता के फिरकीबाज?

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 31वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स की टक्कर होने वाली है. मुकाबला अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा. टूर्नामेंट में अबतक के प्रदर्शन की बात करें तो बैंगलोर की टीम अंक तालिका में तीसरे नंबर पर है. उसने 7 में से 5 मैच जीते हैं. वहीं कोलकाता की टीम ने 7 में से 2 ही मैचों में जीत हासिल की है और 5 में उसे हार मिली है. मतलब कोलकाता को प्लेऑफ में अगर जगह बनानी है तो उसके लिए अब हर मैच बेहद ही अहम है.

बता दें कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच कांटे की टक्कर होती रही है. कोलकाता नाइट राइडर्स ने 14 मैच जीते हैं और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 13 मैचों में जीत हासिल की है. आखिरी बार जब इन दोनों की टक्कर हुई थी तो चेन्नई की पिच पर बैंगलोर ने 204 रन बना डाले थे और उसे कोलकाता पर 38 रनों की बड़ी जीत हासिल हुई थी.

बैंगलोर के स्क्वाड में पांच नए खिलाड़ी शामिल
बता दें आईपीएल 2021 के दूसरे फेज़ से पहले बैंगलोर की टीम में 5 बड़े बदलाव हुए हैं. वॉशिंगटन सुंदर चोट के चलते बाहर हैं. डेनियल सैम्स, एडम जंपा, फिन एलेन और केन रिचर्डसन ने नाम वापस ले लिया है. उनकी जगह वानेंदु हसारंगा, दुष्मंता चमीरा, टिम डेविड, जॉर्ज गार्टन और आकाश दीप को बैंगलोर ने टीम में शामिल किया है. कोलकाता की बात करें तो पैट कमिंस दूसरे फेज़ में नहीं खेल रहे हैं उनकी जगह केकेआर ने टिम साउदी को मौका दिया है.

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन- शुभमन गिल, नीतीश राणा, राहुल त्रिपाठी, सुनील नरेन, ऑयन मॉर्गन (कप्तान), आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक, लोकी फर्गुसन, शिवम मावी/कमलेश नागरकोटी, प्रसिद्ध कृष्णा और वरुण चक्रवर्ती

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन-विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, शाहबाज अहमद, वानेंदु हसारंगा, काइल जेमिसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk