मनोरंजन

‘कुंडली भाग्य’ के ‘ऋषभ’ ने शो को कहा अलविदा, बोले- ‘अब सफर को खत्म करने का वक्त आ गया’

[ad_1]

‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) टीवी का वो डेली शोप है, जिसको लोग सालों से पसंद कर रहे हैं. शो के हर किरदार दर्शकों का खूब प्यार मिलता है, यहीं कारण है कि शो टीआरपी लिस्ट में हर हफ्ते टॉप 10 में शुमार रहता है. ‘कुंडली भाग्य’ में पिछले चार सालों से ऋषभ लूथरा (Rishabh Luthra) का किरदार निभार रहे एक्टर मनित जौरा (Manit Joura) ने शो को अलविदा कह दिया है. उन्होंने कहा कि शो को छोड़ने के लिए उन्होंने पहले से कोई फैसला नहीं किया था, बल्कि ये अचानक लिया गया फैसला है.

अचानक लिया फैसला
‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) के ‘ऋषभ लूथरा’ (Rishabh Luthra) यानी मनित जौरा (Manit Joura) ने हाल ही में बताया कि आखिर क्यों उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला लिया. टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि इस साल जून में ‘प्रेम बंधन’ के खत्म हो जाने के बाद मैं यह सोचकर इस शो में पूरी तरह से शामिल हो गया था कि अब और अच्छा कुछ करेंगे लेकिन धीरे-धीरे लगने लगा कि मैंने इस कैरेक्टर को अपना सबकुछ दे दिया है. उन्होंने स्वीकार किया कि शो को छोड़ने से पहले उन्होंने बिलकुल विचार नहीं किया था और ये अचानक लिया गया फैसला था.

जब लगा ये है बेहतर समय
मनित जौरा ने इस बातचीत में आगे कहा कि हाल ही में ‘कुंडली भाग्य’ के लिए 20 मिनट लंबा सीक्वेंस शूट किया और उसी दौरान उन्हें लगा कि अब इस सफर को खत्म करने का वक्त आ गया है. एक्टर ने आगे कहा कि शो में आने वाले ट्रैक के मुताबिक, मेरा कैरेक्टर लंदन चला जाता है और फिर कुछ दिन बाद इंडिया लौट आता है. तब मुझे लगा कि अभी सही मौका कि शालीनता से शो छोड़ दिया जाए, बल्कि मैं तो एक हफ्ते की छुट्टी पर जाने की प्लानिंग कर रहा था और प्रॉडक्शन हाउस इसके लिए मान भी गया था. लेकिन मुझे लगा कि शो को छोड़ना ही बेहतर है.’

निर्देशक मेरे फैसले से हैरान
उन्होंने कहा कि शो के निर्देशक ने मेरे फैसले पर हैरानी जताई और कहा, ‘कुंडली भाग्य’ तुम्हारे बिना अधूरी है.’ मैंने उनसे कहा कि मैं भी कुंडली भाग्य के बिना अधूरा हूं. मैं जो कुछ भी हूं शो की वजह से हूं और कोई भी चीज उसे दूर नहीं कर सकती.

आगे क्या है प्लान
मनित जौरा ने इस बातचीत में आगे कहा कि ऋषभ के निभाए किरदार के लिए बहुत प्यार और तारीफें मिली हैं. लेकिन उन्हें अगर शो में सिर्फ रखने की बात है तो ‘कैरेक्टर के साथ न्याय नहीं हो पाएगा’ मनित जौरा से जब पूछा गया कि अब आगे वह क्या करेंगे तो उन्होंने कहा कि आजकल बहुत अच्छा काम हो रहा है और वह अपने काम के जरिए ही पहचान बनाना चाहते हैं. वह जल्द ही कुछ अच्छा साइन करेंगे.

Tags: Kundali Bhagya



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk