मनोरंजन

Ritesh Pandey संग प्रियांशु सिंह ने उड़ाया गर्दा, भोजपुरी सॉन्ग ‘सलमान खान आया है’ पर किया बवाल डांस

[ad_1]

भोजपुरी एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और प्रियांशु सिंह (Priyanshu Singh) का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि दोनों ही कलाकार शानदार डांस मूव्स दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. इसमें उनका बवाल डांस फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. जिस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) पर दोनों कलाकार डांस कर रहे हैं. इसके बोल- ‘सलमान खान आया है’ (Salman Khan Aaya Hai) है. इसमें दोनों कलाकारों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

एक्ट्रेस प्रियांशु सिंह ने रितेश पांडे के साथ डांस का जोरदार तड़का लगाया है. इसके साथ ही इस डांस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने रितेश को भी टैग किया है. इतना ही वहीं वीडियो साझा करने के साथ ही प्रियांशु ने कैप्शन में सलमान खान लिखा है. अगर वीडियो में कलाकारों के लुक की बात की जाए तो इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस कैजुअल ड्रेस में नजर आ रही हैं और एक्टर रितेश भी जींस शर्ट में दिखाई दे रहे हैं. दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

अब अगर गाने ‘सलमान खान आया है’ के ऑरिजनल वीडियो की बात की जाए तो इसे रितेश पांडे पर फिल्माया गया है. इसमें उनके साथ एक एक्ट्रेस भी है. इस वीडियो सॉन्ग में एक्टर का सलमान वाला स्टाइल दिखाया है, जो कि अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचते हैं और लड़की के घरवाले उनकी जमकर कुटाई कर देते हैं. इस गाने को रितेश के साथ नेहा राज ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. इसके लिरिक्स विशाल भारती ने लिखे हैं. म्यूजिक छोटू रावत ने दिया है. वीडियो का डायरेक्शन आशीष यादव ने किया है. ये बेहद ही कमाल का वीडियो है. इसके ऑरिजनल वीडियो को अभी तक 5 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बहरहाल, अगर रितेश पांडे के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों लंदन में अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. उसका नाम ‘हमराज’ है. मूवी की शूटिंग भी शुरू की जा चुकी है. इसकी एक फोटो एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है और इसे साझा करने के साथ ही उन्होंने फिल्म की शूटिंग के बारे में बताया है.

Tags: Bhojpuri Cinema, Ritesh pandey, Viral videos



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk