मनोरंजन

रिया चक्रवर्ती की लड़कियों को सलाह, सोशल मीडिया को लेकर कह दी ये बात

[ad_1]

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के जीवन में साल 2020 और 2021 ऐसे रहे हैं, जिनको शायद ही भूला पाएंगीं. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushan Singh Rajput) के निधन के बाद उन्होंने वो दौर देखा, जिसके बारे में शाद ही उन्होंने कभी सोचा होगा. सुशांत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद उन्होंने जेल में कई रातें गुजारी. जेल से बाहर आने के बाद वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से फिलहाल दूर हैं और परिवार और दोस्तों के साथ समय बीता रही हैं. रिया सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियोज के साथ सोशल वर्ल्ड से जुड़ी चीजों को शेयर करते हैं. हाल ही में उन्होंने लड़कियों को सलाह देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है (hea Chakraborty advice to girls), जो खूब वायरल हो रहा है.

रिया की लड़कियों को सलाह
रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अब धीरे-धीरे पुरानी यादों से खुद को बाहर निकालने की कोशिश कर रही हैं और अपने जीवन को फिर से एक नई शुरुआत के साथ शुरू करने के लिए उन्हें फैंस का भी अब सपोर्ट भी मिल रहा है. हाल ही में उन्होंने लड़कियों को सलाह देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है (hea Chakraborty advice to girls), जो खूब वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया को लेकर कही ये बात
रिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने एक नोट लड़कियों के नाम लिखा है. उन्होंने लिखा, ‘सभी लड़कियों को मैं एक जेंटल रिमाइंडर देने जा रही हूं. आप जैसी हैं बहुत खूबसूरत हैं. आप इंस्टा ब्यूटी और फिल्टर्स के मायाजाल में मत फंसना. मुझे पता है कि आप अपने बारे में क्या सोचती हैं मगर आपको अपने बारे में अच्छा मेहसूस करना है. ढेर सारा प्यार और रोशनी. RC.’

Rhea Chakraborty, Rhea Chakraborty News, Rhea Chakraborty Post, Rhea Chakraborty advice to girls, Rhea Chakraborty latest News, Social Media, Viral News, रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया ये पोस्ट.

इस साल को पॉजिटिव बनाने की कोशिश
जेल से बाहर आने के बाद रिया ने खुद को बदलने का पूरी कोशिश कर रही है. वह और उनका परिवार पुराने सारे दुखों को भूलकर नई शुरुआत करना चाहता है. धार्मिक किताबों में गुम रहती हैं और पॉजिटिविटी से हमेशा घिरे रहना पसंद करती हैं. रिया इस साल को पॉजिटिव बनाने की कोशिश कर रही हैं.

Tags: Rhea chakraborty

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk